चंदौली लोकसभा चुनाव में उर्मिला देवी ने सपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह का किया समर्थन
​​​​​​​

चंदौली जिले में लोकसभा से प्रगतिशील मानव समाज पार्टी की तरफ से घोषित उम्मीदवार उर्मिला देवी ने सपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह को अपना समर्थन दे दिया हैं।
 

चंदौली जिले में लोकसभा से प्रगतिशील मानव समाज पार्टी की तरफ से घोषित उम्मीदवार उर्मिला देवी ने सपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह को अपना समर्थन दे दिया हैं। क्योंकि नामांकन मे पर्चा खारिज होने के बाद काफी निराशा थी उर्मिला देवी ।


बताया जाता रहा हैं कि उर्मिला देवी की बिंद समाज के लोगों में काफी मजबूत पकड़ हैं। वहीं जिला मुख्यालय स्थित सपा कार्यालय में उर्मिला देवी के समर्थन पर आभार जताते हुए सपा के प्रदेश प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने दावा किया कि अब चंदौली लोकसभा की सीट काफी बड़े अंतर से जीतने की सकारात्मक पहल हो चुकी हैं। 

इस दौरान सपा प्रवक्ता मनोज सिंह काका ने कहा कि जिस दलित पिछड़े अल्पसंख्यक समाज की लड़ाई लड़ने और उन्हें भागीदारी देने की मंशा उर्मिला देवी की थी। वहीं लड़ाई अखिलेश यादव व इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह की भी है। जिसको देखते हुए उर्मिला देवी ने सपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह को अपना समर्थन दिया है। इस घोषणा के बाद सपा से जुड़े कार्यकर्ता व समर्थक सहयोग कर रहे है। 

वही इस दौरान जिला प्रशासन पर सत्ता के दबाव में काम करने का आरोप लगाया। कहा जा रहा है कि इस बार पूरे देश में बदलाव की लहर हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण यूपी ही हैं। जहां प्रदेश की सभी सीटों पर भाजपा के प्रत्यार्थियों के सामने हार का संकट मडराने लगा हैं। अब चार जून को मतगणना के बाद भाजपा को करारा जवाब मिल जाएगा। 

इस दौरान जिला प्रभारी शिव शंकर यादव, योगेद्र यादव चकरू, रमेश पासवान, अमित यादव उपस्थित रहे।