Crime Control में टॉप फाइव में शामिल है आपका जिला चंदौली

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के नए पुलिस कप्तान की अगुवाई में अपराध नियंत्रण के मामले में प्रदेश में जिला टॉप 5 में जगह बनाने में सफल रहा है। बताया जा रहा है कि इसके लिए लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एसपी हेमंत कुटियाल की पीठ थपथपाई। इसके साथ ही साथ कुछ जरूरी दिशा निर्देश
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के नए पुलिस कप्तान की अगुवाई में अपराध नियंत्रण के मामले में प्रदेश में जिला टॉप 5 में जगह बनाने में सफल रहा है। बताया जा रहा है कि इसके लिए लखनऊ में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को एसपी हेमंत कुटियाल की पीठ थपथपाई। इसके साथ ही साथ कुछ जरूरी दिशा निर्देश भी दिया है।

आपको बता दें कि पुलिस मुख्यालय की ओर से अपराध नियंत्रण, स्मार्ट पुलिसिंग, फरियादियों के साथ अच्छे बर्ताव समेत कई बिंदुओं को रिपोर्ट के बाद चंदौली जिला टॉप फाइव में जगह दी है। जिले में हत्या, लूटपाट, बलात्कार के मामलों में कमी आई है, जिसके कारण 75 जिलों वाले प्रदेश में चंदौली टॉप फाइव में जगह बनाने में कामयाब रही।

 

एसपी हेमंत कुटियाल ने बताया कि उत्तर प्रदेश का चंदौली जिला कई पहलुओं की वजह से महत्वपूर्ण है। मुख्यमंत्री की सीधी नजर जिले पर रहती है। उन्होंने बताया कि जिले के पुलिस कर्मियों को बराबर दिशा निर्देशित कर अपराध पर नियंत्रण का प्रयास किया जा रहा है।  जिले में अपराधियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। जिले को और बेहतर बनाने के लिए हर संभव कोशिश की जाएगी।