विधायक सुशील सिंह ने कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा को दी बधाई

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुशील सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के नए कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर मिलकर उनको बधाई दी है। मंगलवार को हुई इस मुलाकात की तस्वीर उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया में शेयर की है। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की सैयदराजा विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुशील सिंह ने भारतीय जनता पार्टी के नए कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर मिलकर उनको बधाई दी है। मंगलवार को हुई इस मुलाकात की तस्वीर उन्होंने खुद ही सोशल मीडिया में शेयर की है।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के गृहमंत्री बनने जाने के बाद से ही इस तरह की अटकलें लगाई जा रही थी कि जल्दी ही भारतीय जनता पार्टी को मैं अध्यक्ष मिलने वाला है और इसकी पुष्टि लोकसभा के सत्र के दौरान हुई संसदीय बोर्ड की बैठक में हो गई।

अब जल्द ही जेपी नड्डा भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष का कार्यभार संभालेंगे। इस दौरान उनके नाम की घोषणा होते ही चंदौली जिले के सैयदराजा विधानसभा सीट से विधायक सुशील सिंह जेपी नड्डा से मुलाकात करके उनको कार्यकारी अध्यक्ष बनने की बधाई दी।