खुद देख लीजिए : हे राम…यहां तो विधायक व मंत्री के कहने पर नहीं होता है काम..!

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की सकलडीहा बाजार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर भी रहते हैं और यहां पर आठ माह से नाला निर्माण कार्य चल रहा है। इसके लिए विधायक व मंत्रीजी कई बार अफसरों व ठेकेदार से कह चुके हैं, लेकिन काम उसी कच्छपगति से चल रहा है। जगह-जगह नाला खोदकर छोड़ दिया गया है। इससे
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की सकलडीहा बाजार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर भी रहते हैं और यहां पर आठ माह से नाला निर्माण कार्य चल रहा है। इसके लिए विधायक व मंत्रीजी कई बार अफसरों व ठेकेदार से कह चुके हैं, लेकिन काम उसी कच्छपगति से चल रहा है। जगह-जगह नाला खोदकर छोड़ दिया गया है। इससे दुकानदारों को परेशानी होती है, लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है।

सड़कों का निर्माण कार्य शुरू नहीं होने पर सड़के गड्ढें में तब्दील हो गई है। आए दिन दुर्घटना की संभावना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश पनपने लगा हैं। इसके बाद भी विभागीय अधिकारी मौन है।सकलडीहा कस्बा में लंबे समय से जर्जर सड़क व नाला की समस्या से कस्बावासी जूझ रहे हैं।

सपा सहित विभिन्न दल के लोगों ने निर्माण कार्य को लेकर धरना प्रदर्शन किया। कैबिनेट मंत्री के प्रयास से पौने चार करोड़ की लागत से सड़क मरम्मत के साथ दोनों तरफ नाला और पटरी कार्य होना है। शुरुआती लॉकडाउन के दौरान पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार ने काम शुरू कराया। आठ माह हो गया है। इसके बाद भी सड़क निर्माण तो दूर एक तरफ का नाला तक नहीं बन सका है।

कहा जा रहा है कि जगह-जगह जेसीबी से गड्ढा खोदकर छोड़ दिए जाने से दुकानदारों को काफी समस्या हो रही है। वहीं सड़क पर दुर्घटना की भी आशंका बनी है। कस्बावासियों ने डीएम और एसडीएम से निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा कराने की मांग की है।