ट्रेन से कटकर 45 वर्षीया महिला की मौत, नहीं हो पा रही है पहचान

अटल सेतु ब्रिज के नीचे से रेलवे ट्रैक पड़कर मुंसफ कटरा की ओर जा रही एक महिला जा रही थी। उसी समय वह एक तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई। 
 

अटल सेतु ओवर ब्रिज के समीप हादसा

ट्रेन की चपेट में आने से मौत

पुलिस की पहचान करने में करें मदद

चंदौली जिला मुख्यालय स्थित अटल सेतु ओवर ब्रिज के समीप बुधवार की को एक तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ जाने से एक 45 वर्षीय महिला की दर्दनाक मौत हो गई, हालांकि मौके पर जुटे आसपास के लोगों ने तत्काल इस घटना की जानकारी चंदौली कोतवाली पुलिस को दी, जिस पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया तथा महिला की शिनाख्त करने में जुट गई है।

 स्थानीय लोगों ने इस दुर्घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अटल सेतु ब्रिज के नीचे से रेलवे ट्रैक पड़कर मुंसफ कटरा की ओर जा रही एक महिला जा रही थी। उसी समय वह एक तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आ गई।  पीछे से आ रही ट्रेन को वह देख नहीं पाई। ट्रेन की टक्कर से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मौके पर जुटे आसपास के लोगों ने महिला की पहचान करने की कोशिश की, लेकिन शव क्षत विक्षत होने की वजह से उसकी पहचान नहीं हो पाई। इसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी चंदौली कोतवाली पुलिस को दे दी।

 घटना पर पहुंची चंदौली कोतवाली पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। इस बारे मेंजानकारी देते हुए सदर कोतवाल गगन राज सिंह ने बताया कि ट्रेन से कटकर महिला की मौत हो गई है, जिसमें महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही साथ उसकी शिनाख्त करने कोशिश भी की जा रही है।