नगर पंचायत में अतिक्रमण पर लगेगा 5 हजार का जुर्माना

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की सदर नगर पंचायत में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया है। चंदौली नगर पंचायत के अधिकारियों ने जेसीबी लगाकर बुधवार को अस्थाई अतिक्रमण को हटाया था और चेतावनी दी थी अगर दोबारा अतिक्रमण किए गए तो इन सब के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। चंदौली नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की सदर नगर पंचायत में अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया है। चंदौली नगर पंचायत के अधिकारियों ने जेसीबी लगाकर बुधवार को अस्थाई अतिक्रमण को हटाया था और चेतावनी दी थी अगर दोबारा अतिक्रमण किए गए तो इन सब के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

चंदौली नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी राजेंद्र प्रसाद ने कहा कि अतिक्रमण करने वालों के सामान को जब्त कर लिया जाएगा। इसके साथ ही साथ उनसे ₹5000 का जुर्माना भी वसूल किया जाएगा।

राजेंद्र प्रसाद ने स्पष्ट किया कि शासन की मंशा है कि सार्वजनिक स्थानों के नाले नालियों, तालाब के किनारे अतिक्रमण ना किया जाए। जो अतिक्रमण किया गया है उसे जल्द से जल्द हटाया जाय। इसलिए इस तरह की कार्यवाही की जा रही है।