महाबोधि शिक्षण संस्थान में धूमधाम से मनाया गया 74वां गणतंत्र दिवस

महाबोधि शिक्षण संस्थान मद्धूपुर में हर वर्ष के भांति  इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस व वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन आज 26 जनवरी के शुभ अवसर पर किया गया।
 

सांस्कृतिक रंगारंग कार्यक्रम के साथ गणतंत्र दिवस संपन्न

मुख्य अतिथि ने बच्चों को दिया पुरस्कार

चन्दौली जिले में गणतंत्र दिवस समारोह आयोजित किया गया जिसमें बच्चों ने अपने अंदाज में रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर मुख्य अतिथि का मन मोह लिया।

बताते चले की महाबोधि शिक्षण संस्थान मद्धूपुर में हर वर्ष के भांति  इस वर्ष भी गणतंत्र दिवस व वार्षिकोत्सव समारोह का आयोजन आज 26 जनवरी के शुभ अवसर पर किया गया।

 जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में  चंदौली ब्लाक प्रमुख संजय सिंह जी थे। और विशिष्ट अतिथि दिलीप कुमार सोनकर जिला पंचायत सदस्य रहे।

मुख्य अतिथि ने अपने अभिषण में बच्चो के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा की हमारे देश के उज्जवल भविष्य यही बच्चें है। बच्चे आगे चलकर माननीय प्रधानमंत्री मोदी जी, योगी जी बिस्मिल्लाह खान, सुभाष चंद्र बोस, चंद्रशेखर आजाद बनेंगे। और देश में जिले और अपने स्कूल का नाम रोशन करेंगे। नन्हे  बच्चों को शुभकामना के साथ मुख्य अतिथि ने बच्चों को अपने हाथों से पुरस्कार भी भेंट किया ।

कार्यक्रम के दौरान संजय कुमार मौर्य प्रबंधक व संस्थापक महाबोधि शिक्षण संस्थान के द्वारा बच्चों को आगे बढ़ने और इसी तरह अच्छे से विद्यालय का नाम रोशन करने के साथ-साथ बच्चों को आगे जाकर और भी अच्छी शिक्षा ग्रहण करने  के लिए जो भी हो सके उनके द्वारा किया जाएगा। उन्होंने ऐसा अपने अभिभाषण में कहा।


इस मौके पर प्रबंधक संजय कुमार मौर्य प्रधानाचार्य कपिल देव सिंह, ग्राम प्रधान ओम प्रकाश भारती और और समस्त शिक्षक और बच्चे मौजूद रहे।