सैयदराजा नगर पंचायत क्षेत्र में 21 स्थानों पर जलाए जा रहे हैं अलाव
 

सैयदराजा नगर पंचायत क्षेत्र में नगर पंचायत कार्यालय पर रैन बसेरा भी बनाया गया है। जहां लोगों के निवास करने की सारी व्यवस्थाएं भी उपलब्ध हैं।
 

राहगीरों एवं गरीब लोगों के जल रहे अलाव

नगर पंचायत कार्यालय में चल रहा है रैन बसेरा

21 स्थानों पर अलाव जलाने का दावा
 

चंदौली जिले के सैयदराजा नगर पंचायत में शीतलहर व ठंड के प्रकोप के कारण लोगों को बचाव के लिए नगर पंचायत द्वारा 21 स्थानों पर अलाव जलाने की बात कही जा रही है,  जिससे लोगों को ठंड व शीतलहर से बचाया जा सके। वहीं गरीबों व राहगीरी के रहने के लिए रैन बसेरा भी बनाया गया है।

बता दें कि चंदौली जिलाधिकारी  ईशा दुहन द्वारा जिले में ठंड के प्रकोप को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी की घोषणा करने के बाद अब नगर पंचायत क्षेत्रों में लोगों को ठंड से बचाव के लिए अलाव जलाने के लिए निर्देश जारी किया गया है। इसके साथ ही साथ नगर पंचायतों में एवं सार्वजनिक स्थानों पर रैन बसेरा भी बनाया गया है । 

जानकारी के अनुसार सैयदराजा नगर पंचायत क्षेत्र में नगर पंचायत कार्यालय पर रैन बसेरा भी बनाया गया है। जहां लोगों के निवास करने की सारी व्यवस्थाएं भी उपलब्ध हैं। इसके साथ ही साथ सैयदराजा नगर पंचायत क्षेत्र में लोगों को ठंड से बचाव के लिए कुल 21 जगहों पर अलाव जलाने की व्यवस्था की गई है। जहां नगर पंचायत के अधिकारी एवं कर्मचारी मानिटरिंग करते हुए अलाव की व्यवस्था को सुनिश्चित किए हुए हैं।
 
इस संबंध में नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने बताया कि जनता की मांग पर एवं बढ़ती हुई ठंड को देखते हुए अलाव की व्यवस्था सुनिश्चित की गई है और गरीब एवं राहगीरों को ठंड के से बचाव के लिए रैन बसेरा भी बनाया गया है, जहां सारी व्यवस्थाएं सुनिश्चित की गई हैं।