सदर क्षेत्राधिकारी ने कन्दवा व  सैयदराजा थाने का किया वार , दिए निर्देश
 

वहीं क्षेत्राधिकारी ने सैयदराजा थाना प्रभारी को बताया कि जिन वादों का निस्तारण उप निरीक्षकों द्वारा नहीं किया जा रहा है। उसे स्वयं मानिटरिंग कर तत्काल खत्म कराया जाए। 
 

चंदौली जिले के सदर अधिकारी द्वारा आज कन्दवा व सैयदराजा थाने का निरीक्षण किया। इस दौरान दोनों थानों की कमियां मिलने पर सभी क्षेत्र के दरोगा को  क्षेत्राधिकारी सदर ने फटकार लगाई और कार्यों को समय पर अच्छी तरह से पूर्ण करने का निर्देश दिया।

बता दें कि चंदौली जिले के सदर क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह द्वारा सैयदराजा थाना और कन्दवा थाना का वार (निरीक्षण) किया गया। वार के दौरान थाने के रजिस्ट्रार व  प्रगति प्रगति रिपोर्ट भी देखा गया और क्षेत्र के दरोगा द्वारा पेंडिंग विवेचना  के बारे में बताए जाने पर उन्हें फटकार लगाते हुए तत्काल मामले को खत्म करने का निर्देश दिया। वहीं क्षेत्राधिकारी ने सैयदराजा थाना प्रभारी को बताया कि जिन वादों का निस्तारण उप निरीक्षकों द्वारा नहीं किया जा रहा है। उसे स्वयं मानिटरिंग कर तत्काल खत्म कराया जाए नहीं तो इसके लिए  थाना प्रभारी सहित अन्य दरोगा  की जिम्मेदारी बनेगी। 

इसके साथ ही साथ  कन्दवा थाने के वार के दौरान कन्दवा थाना प्रभारी को क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह द्वारा बताया गया कि अपने क्षेत्र में शांति व्यवस्था कायम रखने के लिए सबसे पहले तो पुलिस को भ्रमण में लगाए रखें तथा क्षेत्र के वादों को भी निस्तारण करने का कार्य करें।

वहीं मौजूद सभी उपनिरीक्षक उन्हें जल्द से जल्द सारे कार्यों को दुरुस्त करने की बात कही और अगले वार तक सारे मामले को निस्तारित कर दिया जाएगा ।