बैंक के आला अधिकारियों पर दर्ज हुई F.I.R. , लाकरधारियों को मिली बड़ी कामयाबी

लाकरधारियों के दिन रात चल रहे अनिश्चितकालीन धरने और प्रदर्शन का बड़ा असर हुआ है और बैंक प्रबंधन के आला अफसरों पर मुकदमा दर्ज हो गया है।
 
चंदौली कोतवाली में दर्ज हुआ इंडियन बैंक के उच्च अधिकारियों के खिलाफ अमानत में खयानत का मुकदमा

चंदौली जिले के इंडियन बैंक में लाकरधारियों के दिन रात चल रहे अनिश्चितकालीन धरने और प्रदर्शन का बड़ा असर हुआ है और बैंक प्रबंधन के आला अफसरों पर मुकदमा दर्ज हो गया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद उप निरीक्षक अरविंद यादव ने एफआईआर की कॉपी लाकर धारियों को सौंपी है।       

आपको बता दें कि 9 मई दिन सोमवार से बैंक लॉकरधारियों ने बैंक पर अपना धरना प्रदर्शन शुरू किया और आज बैंक के अधिकारियों ने इंटरनल सिक्योरिटी जांच और अन्य दस्तावेज सौंपा तो उसमें तमाम तरह की खामियां मौजूद थी तथा वह अपनी सुरक्षा व्यवस्था को पुख्ता बता रहे थे। इसी बात से नाराज होकर और गलत दस्तावेज देने के आरोप में पीड़ित लाकरधारियों ने पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से मुलाकात की और अपनी बात रखी।  

महिलाओं ने पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से कहा कि एक ओर जहां पुलिस की चार्जशीट में बैंक की सिक्योरिटी में तमाम तरह की खामियां बताई गई हैं। वहीं बैंक इन सब बातों से इंकार कर रहा है और अपनी सुरक्षा व्यवस्था को अप टू डेट कह रहा है। ऐसी स्थिति में बैंक लाकरधारियों से झूठ बोल रहा है और इस पूरी घटना में लिप्त बताया जा रहा है। इसी बात पर पुलिस अधीक्षक ने चंदौली कोतवाल संतोष कुमार सिंह को बैंक के शीर्ष प्रबंधन के खिलाफ धारा 406 के तहत मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया और इस मामले में चंदोली कोतवाली में महाप्रबंधक, सीईओ,  जोनल मैनेजर, स्थानीय शाखा प्रबंधक और क्षेत्रीय सिक्योरिटी अधिकारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है ।

पुलिस अधीक्षक से मुलाकात करने वाले लोगों में पीड़ित लाकरधारी रचना सिंह, अलका तिवारी, सुमन तिवारी, रिंकू कुमारी, मीना गुप्ता, अमित गुप्ता, अश्वनी सिंह, दिनेश सिंह रमाकांत सिंह, सीमा सिंह, राखी सिंह, रेखा सिंह, विजय तिवारी, विजय प्रताप सिंह, कीर्ति सिंह, सहित तमाम लाकरधारी उपस्थित थे।