रेडीमेड कपड़े तैयार करने वाली फैक्ट्री में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख
 

तत्काल पुलिस और फायर ब्रिग्रेड की टीम को सूचना दी। लेकिन सूचना के 2 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।
 



सदर कोतवाली क्षेत्र के बिसौरी गांव के पास की घटना

2 घंटे बाद पहुंची फायर ब्रिग्रेड की टीम

बच्चों के स्कूल ड्रेस, ट्रैक सूट और रेडीमेड कपड़े तैयार करने का था कारखाना

चंदौली जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के बिसौरी गांव स्थित एक रेडीमेड कपड़े तैयार करने वाली फैक्ट्री में शनिवार की देर के बाद अचानक आग लग गयी, जिससे फैक्ट्री में रखे कपड़े और मशीनें जलकर राख हो गयीं।  हालाकि आग लगने की जानकारी के बाद संचालक पंचम ने फायर ब्रिग्रेड और पुलिस को सूचना दी, लेकिन हर जगह की तरह यहां भी फायर ब्रिग्रेड की टीम 2 घंटे बाद पहुंची, तब तक फैक्ट्री का सामान जल चुका था।

जानकारी के अनुसार पंचम राम बिसौरी गांव के समीप बच्चों के स्कूल ड्रेस, ट्रैक सूट और रेडीमेड कपड़े तैयार के लिए एलपी इंटर प्राइजेज कंपनी का संचालन करते है। कंपनी के छत पर बने मकान के कमरे में परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि शनिवार को कंपनी से कारीगरों के चले जाने के बाद वह इनवर्टर बंद करके परिवार के साथ सोने चले गए।

इसके बाद देर रात के बाद मंडी में वाहनों से सब्जी उतारने जा रहे मजदूरों ने फैक्ट्री में तेज धुंआ उठता देख उन्हें सूचना दी। कमरे से नीचे उतरकर देखा तो फैक्ट्री के अंदर से आग की तेज लपट उठ रही थी। तत्काल पुलिस और फायर ब्रिग्रेड की टीम को सूचना दी। लेकिन सूचना के 2 घंटे बाद फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। इसके बाद आग पर काबू पाया। आग से मशीन और कपड़े जलकर खाक हो गए। इस आग से लगभग 20 लाख का नुकसान होना बताया जा रहा है।