हत्या-आत्महत्या को क्लीयर करने के लिए हो रही फॉरेंसिक जांच, मामला सुलझाने की कोशिश
 

निशा हत्याकांड का मामला धीरे-धीरे पेचीदा होने लगा है। इसी के कारण अब फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल पर जाकर मामले की विभिन्न पहलुओं की जांच करने का काम किया है।
 

मामले को जल्द सुलझाने का बढ़ रहा पुलिस पर दबाव, देखिए क्या होता है अंजाम 

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के मनराजपुर गांव में पुलिस की दबिश के दौरान हुई निशा उर्फ गुड़िया की मौत की कहानी हत्या  व आत्महत्या के बीच अटकने लगी है। मामले में जांच करने आज पहुंची फॉरेंसिक टीम द्वारा ने घटना के विभिन्न पहलुओं पर  जांच किया गया, ताकि घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए जा सके। 

 बता दें कि मनराजपुर में निशा हत्याकांड का मामला धीरे-धीरे पेचीदा होने लगा है। इसी के कारण अब फॉरेंसिक टीम द्वारा घटनास्थल पर जाकर मामले की विभिन्न पहलुओं की जांच करने का काम किया है। इस दौरान जांच टीम ने कन्हैया यादव के घर में जाकर विभिन्न पहलुओं पर जांच  शुरू की और घटना के क्रम व उससे जुड़े मामलों को जानने का प्रयास किया।


 
जैसे जैसे राजनीतिक दलों के द्वारा इस मामले को राजनीतिक तूल देने के कार्य किया जा रहा है, वैसे वैसे अब पुलिस पर विभाग की छबि बचाने का दबाव भी बढ़ रहा है। इसीलिए जांच की प्रक्रिया को तेज करते हुए विभिन्न पहलुओं पर जांच की जा रही है, ताक दूध का दूध और पानी का पानी किया जा सके।

 

माना जा रहा है कि पुलिस विभाग की फॉरेंसिक टीम अब जल्द ही इस मौत की गुत्थी को सुलझाने में अपने क्लू इत्यादि का इस्तेमाल करेगी। पुलिस अपनी सारी ताकत लगाकर मामले को सुलझाना चाहती है। पुलिस के लोगों के द्वारा कहा जा रहा है कि यह आत्महत्या है, जबकि परिवार के लोग इसे पुलिस के द्वारा की गयी हत्या बता रहे हैं।