सवैया महलवार गांव में अनामिका चाइल्ड केयर की ओर से लगा निःशुल्क कैम्प
 

इस निशुल्क कैंप में गरीब बच्चों को विटामिन एवं कैल्शियम की खुराकें भी दी गयीं। वहीं पर कई छोटे बच्चों को सुवर्णप्राशन की खुराक भी दी गई। 
 

अनामिका चाइल्ड केयर हॉस्पिटल की पहल

अनुभवी चिकित्सकों ने लगाया कैंप

कैंप में 190 मरीजों का मुफ्त में उपचार 

चंदौली जिले के अनामिका चाइल्ड केयर के द्वारा फ्री कैंप लगाने का सिलसिला जारी है। बच्चों की बीमारियों के खिलाफ जागरूकता के प्रचार प्रसार के लिए अनामिका चाइल्ड केयर हॉस्पिटल के अनुभवी चिकित्सकों के  तरफ से आज एक बार फिर निःशुल्क कैंप का आयोजन किया गया।
 

इस मौके पर डॉ ऋषि कुमार एम.डी.(बालरोग) के द्वारा सवैया महलवार ग्राम सभा में निशुल्क दवा वितरण एवं जांच शिविर का आयोजन करके बच्चों से संबंधित जानकारियों को देने के साथ साथ कैंप में लगभग 190 मरीजों का सफल परीक्षण एवं निशुल्क दवा वितरण किया गया। इस निशुल्क कैंप में गरीब बच्चों को विटामिन एवं कैल्शियम की खुराकें भी दी गयीं। वहीं पर कई छोटे बच्चों को सुवर्णप्राशन की खुराक भी दी गई। 

डॉ. ऋषि कुमार कहते हैं कि इस बदलते मौसम में बच्चे से संबंधित अगर जरा सी असावधानी बरती जाय, तो तमाम तरह की बीमारियां बच्चों में फैलने लगती हैं। उनका सही उपचार करने के लिए जरूरी है कि बच्चों का अच्छी तरह से देखभाल करें व समय-समय पर उनका टीकाकरण अवश्य कराते रहें। जिससे कि बच्चों में रोग प्रतिरोधक क्षमता बनी रहे।

मौके पर बच्चों के अभिभावकों को आयुर्वेद के प्रति भी सलाह देते हुए कहा कि हमारी निशुल्क सेवा निरंतर चलती रहेगी, जिससे गरीब तबके के लोगों को सहायता पहुंचे।