21 नवम्बर को होगा प्लेसमेंट डे, हर महीने लगेगा रोजगार मेला
 

इस मेले में विभिन्न कम्पनियों के द्वारा प्रतिभाग कर बेरोजगार अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा। इसमें इच्छुक अभ्यर्थी  में ऑफलाइन तरीके से प्रतिभाग कर सकते हैं।
 

सरकारी फरमान पर तैयारी

बेरोजगार अभ्यर्थियों के चयन के लिए रोजगार मेला

ऐसे कर सकते पंजीकरण

चंदौली जिले के रेवसां स्थित राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान में निदेशक प्रशिक्षण एवं सेवायोजन के निर्देश के क्रम में प्रत्येक माह के 21 तारीख को प्लेसमेंट-डे का आयोजन किये निर्देश दिये गये हैं। तत्क्रम में जिला सेवायोजन कार्यालय एवं राजकीय आईटीआई चन्दौली के संयुक्त तत्वावधान में दिनांक 21 नवम्बर 2022 को राजकीय आईटीआई परिसर रेवसा,  में रोजगार मेला आयोजित किया जाना प्रस्तावित है।

इस मेले में विभिन्न कम्पनियों के द्वारा प्रतिभाग कर बेरोजगार अभ्यर्थियों का चयन किया जायेगा। इसमें इच्छुक अभ्यर्थी  में ऑफलाइन तरीके से प्रतिभाग कर सकते हैं। रोजगार मेले में प्रतिभाग करने हेतु अभ्यर्थियों को सर्वप्रथम सेवायोजन विभाग के पोर्टल sewayojan.up.nic.in पर अपना पंजीयन कराना होगा।

इसके साथ साथ सभी से यह भी अनुरोध है कि मेले में भाग लेने वाले समस्त अभ्यर्थी अपने सभी शैक्षिक मूल अंकपत्र, प्रमाणपत्र, बायोडाटा व 04 पासपोर्ट साइज फोटो सहित प्रातः 10 बजे आयोजन स्थल पर पहुचना सुनिश्चित करें।