सड़क हादसे में घायल पत्रकार की सीओ ने पहुंचाया अस्पताल, दो बाइक्स की टक्कर में हुए थे घायल

चंदौली की तरफ पल्सर बाइक सवार तेज रफ्तार से सकलडीहा की तरफ जा रहा था और अनियंत्रित होकर जयराम पत्रकार की बाइक में टक्कर मार दी।
 

रेलवे ब्रिज पर दो बाइक्स की आमने सामने टक्कर

दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल

सदर CO ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती

चंदौली जिला मुख्यालय रेलवे ब्रिज पर दो बाइक की आमने सामने टक्कर में एक पत्रकार सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सदर क्षेत्राधिकारी ने मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया।

बता दें कि शुक्रवार की सुबह के समय एक मरीज को खाना लेकर सकलडीहा की तरफ से आ रहे उत्तर प्रदेश सरकार से मान्यता प्राप्त पत्रकार जयराम राय अपनी बाइक से चंदौली की तरफ आ रहे थे, तभी चंदौली की तरफ पल्सर बाइक सवार तेज रफ्तार से सकलडीहा की तरफ जा रहा था और अनियंत्रित होकर जयराम पत्रकार की बाइक में टक्कर मार दी।  जिसमें दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए और लोग वहां नजारा देख रहे थे। तभी मौके पर सदर क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह गुजर रहे थे और दोनों व्यक्तियों को घायल देखकर तुरंत गाड़ी में बैठाकर जिला अस्पताल ले गए और वहां दोनों व्यक्तियों को भर्ती कराया गया ।

जिसमें पत्रकार जयराम के सर और पैर में चोट आई है और वही दूसरा व्यक्ति भी बुरी तरह घायल  होगये है दोनों का इलाज जिला अस्पताल में डॉक्टरों द्वारा किया जा रहा है।