अब एसपी व सीओ के खिलाफ आंदोलन शुरू करेंगे किसान नेता, पीआरओ को सौंपा ज्ञापन
 

पीआरओ को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मणिदेव पर पुलिसिया कार्रवाई की गई तो किसान आरपार की लड़ाई लड़ेंगे व बड़ा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 
 

चंदौली जिले के भारतीय किसान यूनियन के पदाधिकारियों ने शनिवार को एसपी आवास पर पहुंचकर एसपी से मिलने व सीओ अनिरुद्ध सिंह की शिकायत करने की कोशिश की, लेकिन पुलिस अधीक्षक किसान नेताओं से नहीं मिले। लोगों ने आरोप लगाया कि बबुरी थाने पर भाकियू (टिकैत) के मंडल प्रवक्ता मणिदेव चतुर्वेदी को जानबूझकर हिरासत में रखा गया है।

एसपी के आवास पर पहुंचे किसान नेताओं ने कहा कि सीओ अनिरुद्ध सिंह के द्वारा लगातार षड़यंत्र रचा जा रहा है और मणिकांत के खिलाफ कई बार वर्दी का रोब दिखाकर कार्रवाई करा चुके हैं। पीआरओ को ज्ञापन सौंपकर चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मणिदेव पर पुलिसिया कार्रवाई की गई तो किसान आरपार की लड़ाई लड़ेंगे व बड़ा धरना प्रदर्शन किया जाएगा। 

भाकियू के जिलाध्यक्ष सतीष चौहान ने बताया कि शनिवार को समाधान दिवस के अवसर पर कुछ फरियादियों के साथ उनकी समस्यओं के निस्तारण के लिए मणिदेव चतुर्वेदी बबुरी थाने पर गए तो वहां मौजूद सीओ अनिरुद्ध सिंह उन पर भड़क गए और किसी बात को लेकर अफसरों के इशारे पर पुलिस कर्मियों ने मणिदेव को धक्का मारते हुए थाने बैठा दिया।

इतना ही नहीं उनका पुलिस कर्मियों के द्वारा मोबाइल भी छीन लिया गया है और कई धाराएं लगाकर उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। साथ ही कहा कि भाकियू मंडल प्रवक्ता के खिलाफ काफी दिनों से सीओ अनिरुद्ध सिंह षड़यंत्र रच रहे हैं।