खिचड़ी खाने के बाद पेंच लड़ाने लगे विधायकजी, सामाजिक समरसता के लिए खायी खिचड़ी 
 

 इस मौके पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि यह पर्व समाज में सामाजिक समरसता का भाव पैदा करता है।
 

सैयदराजा के भीम बाबा के मंदिर में मकर संक्रांति

खिचड़ी भोज का हुआ आयोजन

खिचड़ी खाने के बाद पेंच लड़ाने लगे विधायक सुशील सिंह
 

चंदौली जिले के सैयदराजा में मकर संक्रांति के पावन पर्व पर भीम बाबा मंदिर के प्रांगण में समरसता खिचड़ी भोज का आयोजन किया गया था,  जिसमें सैयदराजा विधायक सहित अन्य लोग भोज में सम्मिलित होकर खिचड़ी का पर्व मनाया और गरीबों के साथ साथ सभी जातियों के साथ भोजन किया। उसके बाद विधायक जी पतंग पर भी हाथ आजमाने लगे।

बता दें कि सैयदराजा में भीम बाबा के मंदिर में आयोजित समरसता खिचड़ी भोज में लोगों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और सभी क्षेत्र के लोग इस भोज में उपस्थित होकर खिचड़ी खाकर मकर संक्रांति का त्यौहार मनाने की पहल में शामिल हुए। वहीं सैयदराजा विधायक द्वारा पतंग उड़ा कर क्षेत्रवासियों के साथ इस पर्व की खुशी को साझा करने का काम किया गया। 

 इस मौके पर सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने कहा कि यह पर्व समाज में सामाजिक समरसता का भाव पैदा करता है। हम चाहते हैं कि देश में स्वच्छ छवि की सरकार रहे, जिसमें सबका साथ सबका विकास होता रहे। हम धर्म और जाति के आधार पर भेदभाव नहीं करते। हमारे लिए राष्ट्र धर्म सर्वोपरि है। पंडित दीनदयाल उपाध्याय समाज के अंतिम व्यक्ति का उत्थान चाहते थे। सनातन धर्म के सभी त्योहारों का मूल आधार सामाजिक एकता  का विकास है। 

इस मौके पर इस मौके पर वीरेंद्र जायसवाल, सरवन सिंह, अक्षय सिंह, संतोष सिंह, शंकर जायसवाल, मृत्युंजय सिंह, पूनम चौहान,  जानकी देवी, अमित अग्रहरि भी उपस्थित रहे।