कम्पोजिट विद्यालय जसुरी में खेल कूद प्रतियोगिता का किया गया आयोजन ,एआरपी रिंकू यादव ने किया शुभारंभ 
 

इसमें बालक वर्ग के 100 मीटर दौड़ में जसुरी के ऋषिकेश प्रथम व मदधुपुर के सूरज द्वितीय स्थान पर रहे। वही बालिका वर्ग में मदधुपुर की आराधना प्रथम व जसुरी की नंदिनी यादव द्वितीय रहीं।
 

चंदौली जिले के सदर विकासखंड के मद्धुपुर न्याय पंचायत की संकुल स्तरीय खेल कूद प्रतियोगिता का आयोजन गुरुवार को कम्पोजिट विद्यालय जसुरी परिसर में हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ एआरपी रिंकू यादव व ग्रामप्रधान प्रतिनिधि सुभाष ने किया। वहीं नोडल शिक्षक संकुल सुधीर कुमार सिंह ने सभी विजेताओं को सम्मानित किया।


बता दें कि सबसे पहले दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। इसमें बालक वर्ग के 100 मीटर दौड़ में जसुरी के ऋषिकेश प्रथम व मदधुपुर के सूरज द्वितीय स्थान पर रहे। वही बालिका वर्ग में मदधुपुर की आराधना प्रथम व जसुरी की नंदिनी यादव द्वितीय रहीं।  जबकि 200 मीटर दौड़ बालक वर्ग में जसुरी के ऋषिकेश प्रथम व पड़या के लवकुश द्वितीय स्थान पर रहे। 100 मीटर दौड़ प्राथमिक बालक वर्ग में बनौली खुर्द के ओम विश्वकर्मा प्रथम व पड़या के पीयूष कुमार द्वितीय स्थान पर रहे। 50 मीटर दौड़ बालिका वर्ग में जसुरी की हिमांदीता तिवारी प्रथम व गुड़िया द्वितीय रहीं। 50 मीटर  प्राथमिक बालक वर्ग में जगदीशसराय के श्लोक प्रथम व पड़या के राज पासवान द्वितीय रहे। कबड्डी में पड़या प्रथम व मदधुपुर द्वितीय रहा।


  इस दौरान एआरपी रिंकू यादव ने कहा कि खेलकूद से न केवल शरीर बल्कि मष्तिष्क भी स्वस्थ रहता है। खेल को हमेशा खेल भावना से ही खेलना चाहिए। कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में प्रतिभाओं की कमी नहीं है। यदि ग्रामीण प्रतिभाओ को कुशल मार्गदर्शन मिलेगा तो वे भी राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपने गांव व क्षेत्र का नाम रोशन करेंगे। बच्चों को खेलकूद में बढ़ चढ़ कर प्रतिभाग करना चाहिए। इसमें शिक्षकों की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

इस अवसर पर  इरशाद अहमद, गुरुचरण यादव, राजेश सिंह, सुषमा जायसवाल, अलका सिंह, सुचिता सिंह, विजय बहादुर  आदि मौजूद रहे।