उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की नयी जिला कार्यसमिति की घोषणा
 

प्राथमिक शिक्षक संघ शिक्षकों की रक्षा हेतु वह कवच है, जो वर्तमान में संगठन को और मजबूत व शिक्षक हित सर्वोपरि का उद्देश्य लेकर निरंतर अग्रसर है।
 

 जिला कार्य समिति में मनोज कुमार पांडेय बने अध्यक्ष

राम इच्छा सिंह बनाए गए जिले के वरिष्ठ उपाध्यक्ष

शिक्षक हितों के लिए कार्य करने का संकल्प


उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ संबद्ध अखिल भारतीय शिक्षक संघ के प्रदेश कार्यसमिति के अनुमोदनोपरांत जनपद शाखा चंदौली की नई जिला कार्यसमिति की औपचारिक घोषणा आज 21 जनवरी को  जिला पदाधिकारियों की उपस्थिति में की गई। इस आशय की सूचना जिला महामंत्री उपेंद्र बहादुर सिंह ने दी। 

जिला मंत्री ने जानकारी देते हुए बताया कि प्राथमिक शिक्षक संघ शिक्षकों की रक्षा हेतु वह कवच है, जो वर्तमान में संगठन को और मजबूत व शिक्षक हित सर्वोपरि का उद्देश्य लेकर निरंतर अग्रसर है। महामंत्री ने बताया कि नई जिला कार्य समिति में मनोज कुमार पांडेय को अध्यक्ष, राम इच्छा सिंह को जिले का वरिष्ठ उपाध्यक्ष, उपेंद्र बहादुर सिंह को जिला महामंत्री, सच्चिदानंद पांडेय को कोषाध्यक्ष, नरेंद्र प्रताप सिंह को उपाध्यक्ष तथा ज्योति प्रकाश को जनपद का संयुक्त मंत्री बनाया गया है।

नव नियुक्त जिलाध्यक्ष मनोज कुमार पाण्डेय ने कहा कि सभी विचारधारा का सम्मान करते हुए प्रदेश की नीतियों के अनुरूप शिक्षा, शिक्षक व संगठन की उन्नति की दिशा में निरंतर कार्य करना ही उनकी प्राथमिकता होगी।

वरिष्ठ उपाध्यक्ष राम इच्छा सिंह ने बताया कि जनपद के समस्त शिक्षकों की कोई भी समस्या मेरी समस्या है और उसका समाधान मेरा कर्तव्य है। शिक्षकों के हित, सम्मान व अधिकार हेतु वह पूर्णतया समर्पित रहेंगे।