बिछिया गांव में बने रेलवे पुल के अंडर पास में जलभराव, विकास पुरुष से समस्या दूर कराने की अपील
 

इस पानी में अक्सर दो पहिया वाहन सवार गिरकर चोटिल हुआ करते हैं। लोगों ने सांसद व विकास पुरुष महेन्द्र नाथ पांडेय से इस समस्या का स्थायी समाधान कराने की मांग की गयी है।
 

 विकास पुरुष महेन्द्र नाथ पांडेय से अपील

रेलवे ने फ्रेट कॉरिडोर परियोजना के तहत बना अंडरपास

नहीं है जल निकासी की समस्या

चंदौली जिले के बिछिया गांव में बने रेलवे पुल के अंडर पास में काफी दिनों से पानी भरा हुआ है। इसके चलते वहां आने जाने वाले लोगों के लिए काफी मुश्किलें पैदा हो रही हैं। इस पानी में अक्सर दो पहिया वाहन सवार गिरकर चोटिल हुआ करते हैं। लोगों ने सांसद व विकास पुरुष महेन्द्र नाथ पांडेय से इस समस्या का स्थायी समाधान कराने की मांग की गयी है।

आपको बता दें कि रेलवे ने फ्रेट कॉरिडोर परियोजना के तहत कई साल पहले रेलवे क्रॉसिंग पर एक अंडरपास का निर्माण किया था, जिसमें उसने पानी के निकासी की कोई व्यवस्था नहीं की। वहां पर अक्सर पानी भरा रहता है, जिससे वहां आने जाने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। फिलहाल अगर देखा जाए तो इस समय यहां पर लगभग 1 से डेढ़ फुट तक पानी भरा हुआ है।

 इस समस्या के बारे में कई बार जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों से संपर्क करके शिकायत की गई। जब लोग कहते हैं  तब अंडर पास का पानी निकाल दिया जाता है, लेकिन एक बार फिर से जलभराव होने से लोग यहां परेशान होने को मजबूर हैं।