नहर में मिली विवेक की लाश, शव मिलने से इलाके में मचा हड़कंप, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी 
 

वह शौच करने के लिए नहर की तरफ गया और नहर में गिरने से उसकी मौत हो जाने की आशंका जताई जा रही है।
 

नहर में गिरने से संदिग्ध परिस्थितियों में विवेक की मौत

विवेक का शव मिलने के बाद तरह तरह के चर्चे

पुलिस पोस्टमार्टम के साथ साथ जांच की कार्यवाही में जुटी


चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के सवैया पट्टीदारी  गांव के पास की नहर में गांव के ही एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची सैयदराजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्य में जुट गई।

बता दें कि चंदौली सैयदराजा के मार्ग बीच में सवैया गांव के समीप महादेव रोड लाइन होटल पर विवेक साहू रहता था, जो कि रोज की भांति नहर के किनारे  शौच करने गया था। वहां नहर में डूबने से उसकी मौत होने की आशंका जताई जा रही है। 

 बता दें कि सवैया पट्टीदारी के लक्ष्मण साहू का पुत्र विवेक साहू महादेव होटल में कार्य भी करता था। वह रात्रि में खाना खाकर सोने के बाद सुबह वह शौच करने के लिए नहर की तरफ गया और नहर में गिरने से उसकी मौत हो जाने की आशंका जताई जा रही है। जबकि इस संबंध में लोगों का कहना है कि विवेक साहू को मिर्गी आने का पहले से ही शिकायत थी। सारी संभावनाओं व आशंकाओं के बीच पुलिस ने सभी पहलुओं की जांच करने में जुट गई है। वहीं परिजनों के द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार कार्यवाही करने की बात कह रही है।

इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि विवेक नाम के युवक का शव नहर में मिला है। उसकी लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कार्यवाही की जा रही है। वहीं परिजन की तहरीर के अनुसार आगे की कार्यवाही और जांच पड़ताल की जाएगी।