जिला अस्पताल को गिराने का ठेका जौनपुर की कंपनी को, 34 लाख में मिला टेंडर

 

जिला मुख्यालय स्थित पं. कमलापति त्रिपाठी हॉस्पिटल परिसर में बनने वाले मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटलों के लिए पुराने भवनों  की ध्वस्तीकरण के लिए टेंडर खोला गया है।
 

 जिला हॉस्पिटल की बिल्डिंग गिराने का ठेका

जौनपुर के फॉर्म को मिला टेंडर 

चंदौली जिले के जिला मुख्यालय स्थित पं. कमलापति त्रिपाठी हॉस्पिटल परिसर में बनने वाले मेडिकल कॉलेज के हॉस्पिटलों के लिए पुराने भवनों  की ध्वस्तीकरण के लिए टेंडर खोला गया है। इसमें कार्रवाही पूरी करने के बाद जौनपुर के श्री गणेश फर्म को भवन को ध्वस्त करने का टेंडर दिया गया है।

बता दें कि चंदौली जनपद के बनने वाले मेडिकल कालेज के छात्रों के लिए के हॉस्पिटल का निर्माण पं. कमलापति जिला अस्पताल परिसर में होना है। इसके लिए पुराने भवनों को ध्वस्तीकरण करके उसके स्थान पर नई बिल्डिंग बनायी जाएगी। इसके लिए ध्वस्तीकरण हेतु बुधवार को टेंडर की कार्यवाही की गई। इसमें जौनपुर के श्री गणेश फर्म को 34 लाख में टेंडर दिया गया है। 

इस टेंडर  को प्राप्त करने वाली संस्था को बताया गया है कि वह अपना सिक्योरिटी मनी 10लाख  ₹3हजार जमा करके कार्य कराने की स्वीकृति पत्र प्राप्त कर सकती है।

इस संबंध में मुख्य चिकित्सा अधिकारी जुगल किशोर राय का कहना है कि पुराने भवनों के ध्वस्तीकरण के लिए टेंडर की कार्यवाही की गई है। आगे जल्द ही फर्म द्वारा कार्यवाही पूर्ण करने के बाद भवन गिराने का कार्य का शुरू किया जाएगा।  इस दौरान पं. कमलापति जिला अस्पताल की सीएमएस डॉ. उर्मिला सिंह व अन्य लोग भी मौजूद रहे।