जन सहयोग संस्थान के अध्यक्ष हर साल गरीब बच्चों के साथ मनाते हैं अपना जन्म दिवस
 

जन्मदिवस के शुभ अवसर पर जन सहयोग संस्थान ने बस्तियों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया, जो समृद्धि और सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया गया।
 

गरीब बच्चों के साथ कांटा केक

विद्यालय में पढ़ने जाने के लिए किया जागरूक

एक सकारात्मक सोच विकसित करने की कोशिश

चंदौली जिले में जन सहयोग संस्थान के अध्यक्ष अजीत कुमार सोनी का जन्मदिवस मालिन बस्तियों में  केक काटकर मनाया गया। वह अपने से जुड़े सारे काम गरीबों के साथ करते हैं और उनको प्रोत्साहित करने की कोशिश करते हैं।

बताते चलें कि जन्मदिवस के अवसर पर एक सकारात्मक सोच के साथ इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य मलिन बस्तियों में रहने वाले बच्चों को स्कूल जाने के लिए प्रोत्साहित किया गया तथा निःशुल्क शिक्षा कार्यक्रम के संचालन के प्रति जागरूक किया गया।

 इस कार्यक्रम में संगठन के सदस्य शिक्षा के महत्व को समझाने के लिए विभिन्न जागरूकता कार्यों को समर्थित किया, जिससे मालिन बस्तियों के निवासियों में शिक्षा  की भावना को बढ़ावा मिला। जन्मदिवस के शुभ अवसर पर जन सहयोग संस्थान ने बस्तियों में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया, जो समृद्धि और सामाजिक समरसता को बढ़ावा देने के उद्देश्य से किया गया। इसके अंतर्गत बस्तियों में रहने वाले बच्चों को स्कूल जाने के प्रेरित किया गया, ताकि उनके जीवन में शिक्षा के महत्व को प्रकाशित किया जा सके। इस दौरान बच्चों में केक, चाकलेट, नमकीन, कापी व बालपोथी का वितरण किया गया।

इस दौरान जन सहयोग संस्थान के संस्थान के अध्यक्ष अजीत कुमार सोनी, सचिव प्रियंका गुप्ता एवं सहयोगी विकास यादव, राजू, मंजीत पांडेय, अम्बुज मौर्या व अन्य उपस्थित रहे।