जिलाधिकारी कार्यालय में भी मनायी गयी अंबेडकर जयंती, चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धासुमन किया अर्पित
 

इसके अलावा अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व उमेश मिश्रा सहित कलेक्ट्रेट के अन्य कर्मचारियों ने भी डॉ. भीमराव अंबेडकर जी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया।
 

जिलाधिकारी कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन

 विचारों पर चर्चा व योगदान को किया याद

 बताए मार्ग पर चलने का भी लिया संकल्प 

चंदौली जिले के जिलाधिकारी निखिल टीकारान फुंडे ने डॉ. भीमराव अंबेडकर के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इस मौके पर जिलाधिकारी के कार्यालय सहित कलेक्ट्रेट के तमाम कर्मचारी व अधिकारी भी मौजूद रहे।


  
इसके अलावा अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व उमेश मिश्रा सहित कलेक्ट्रेट के अन्य कर्मचारियों ने भी डॉ. भीमराव अंबेडकर जी के चित्र पर माल्यार्पण कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया। इसके बाद कलेक्ट्रेट सभागार में एक कार्यक्रम आयोजिक करके डॉ. भीमराव अंबेडकर के योगदान को याद किया गया एवं उनके बताए मार्ग पर चलने का संकल्प लिया गया।
       


इसके साथ साथ आज डॉक्टर भीमराव अंबेडकर जी की जयंती कलेक्ट्रेट सहित जनपद के सभी सरकारी कार्यालयों में कार्यक्रम आयोजित करके मनाई गई। इस दौरान डॉ. भीमराव अंबेडकर को पुष्पांजलि अर्पित करके देश के लिए उनके योगदान को याद किया गया और देश के लोगों को समानता का अधिकार दिलाने में उनकी भूमिका के महत्व को समझाया गया।