भट्ठा मालिक पर जानलेवा हमला, अस्पताल में चल रहा है इलाज

आनन फानन में पहुंचे परिजनों ने इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैयदराजा ले गए, जहाँ चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। इसके बाद भुक्तभोगी ने इसकी सूचना पुलिस को दी।
 

आधा दर्जन हमलावरों ने किया हमला

बेलवानिया गाँव के पास जानलेवा हमला

सिधना निवासी हैं घायल भट्ठा मालिक

चंदौली जिले में सैयदराजा कोतवाली क्षेत्र के सिधना निवासी भट्ठा मालिक 42 वर्षीय अनिल मौर्य के ऊपर आधा दर्जन हमलावरों ने बेलवानिया गाँव के पास जानलेवा हमला किया, जिसमें भट्ठा मालिक को गंभीर चोटें आयी हैं। घायल होने के बाद उनका पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय में इलाज किया जा रहा है। वहीं पुलिस द्वारा शिकायत मिलने पर संबंधित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की जा रही है।

 बता दें कि रात 9 बजे के करीब अनिल अपने बेलवनिया स्थित ईंट भट्ठे पर  जा रहे थे कि रास्ते में ही हमलावरों ने अनिल को रुकने का इशारा किया। अनिल ने गाड़ी रोक दिया तो वहां मौजूद हमलावरों ने चाकू व रॉड से हमला कर दिया, जिससे अनिल को गंभीर चोटें आयीं हैं।


वहीं अनिल के चचेरे भाई मोती ने बताया की रोज की भांति अनिल अपने भट्ठे पर जा रहे थे तो कुछ लोग बेलवनिया पुल पर बैठे थे। इन लोगों ने अनिल को रुकने का इशारा किया तो अनिल रुक गया। तभी हमलावरों ने धारदार हथियार से हमला कर दिए जिससे अनिल लहूलुहान होकर गिर गया। फिर हमलावरों ने गाड़ी में रखा पैंतालिस हजार रुपया लेकर फरार हो गए।
आनन फानन में पहुंचे परिजनों ने इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सैयदराजा ले गए, जहाँ चिकित्सकों ने जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया। इसके बाद भुक्तभोगी ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची सैयदराजा पुलिस जाँच पड़ताल में जुटी हुई है।

इस संबंध में सैयदराजा थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित द्वारा आरोपी सहित कई लोगों का नाम दिया गया है, जिसमें एक आरोपी द्वारा पहले से पीड़ित के खिलाफ एससी एक्ट का मुकदमा दर्ज कराया गया था। मामले की जांच की जा रही है और संबंधित मामले में विधिक कार्यवाही की जाएगी।