आर्यन पटेल को बनाया गया एंटी करप्शन फाउंडेशन का डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर
 

इसी उद्देश्य से जिला स्तर पर ऐसे संगठन का विस्तार किया जा रहा है, ताकि भ्रष्टाचार मुक्त भारत के निर्माण में लोगों को जोड़ा जा सके।
 

चंदौली जिले रहने वाले हैं आर्यन पटेल

 बने एंटी करप्शन फाउंडेशन के कोऑर्डिनेटर

चंदौली जिले रहने वाले चौधरी आर्यन पटेल को एंटी करप्शन फाउंडेशन के तरफ से डिस्टिक कोऑर्डिनेटर चंदौली के पद पर मनोनीत करते हुए जिले में संगठन के विस्तार का दायित्व सौंपा गया है। 

बताते चलें कि  सदर विकास खंड के कांटा गांव निवासी पेशे से किसान  चौधरी गजानन प्रताप पटेल के पुत्र चौधरी आर्यन पटेल को वाराणसी जनपद में चेतमणि चौराहा स्थित "सिक्योर सक्सेस सर्विसेज कार्यालय (SSS) पर एन्टी करप्शन फाउंडेशन (ACF) द्वारा आयोजित मासिक समीक्षा बैठक में चौधरी आर्यन पटेल को चन्दौली जिले का दायित्व सौंपते हुए "डिस्ट्रिक्ट कोऑर्डिनेटर चन्दौली" (DC) के पद पर मनोनीत किया गया है। 

बताया जा रहा है कि  पूर्वांचल के मशहूर रियल एस्टेट कारोबारी व एन्टी करप्शन फाउंडेशन, वाराणसी के डायरेक्टर श्री सूर्य राय जी एवं संगठन से जुड़े सभी पदाधिकारियों ने सुझाव दिया कि जिला स्तर पर किसी भी निर्दोष व्यक्ति के साथ अन्याय होने पर ACF की टीम द्वारा तत्काल पहुँचकर उनकी मदद किया जाए और संगठन में अधिक से अधिक लोगों को जोड़कर भ्रष्टाचार मुक्त भारत निर्माण किया जा सके।

इसी उद्देश्य से जिला स्तर पर ऐसे संगठन का विस्तार किया जा रहा है, ताकि भ्रष्टाचार मुक्त भारत के निर्माण में लोगों को जोड़ा जा सके।