अखिलेश कुमार चौरसिया की मीटिंग में दिए गए निर्देश, ASP सुखराम भारती भी मौजूद
 

साथ ही साथ यह भी कहा कि महिला उत्पीड़न और पॉक्सो के साथ-साथ अनुसूचित जाति और जनजाति के उत्पीड़न के मामलों की विस्तार से समीक्षा की जाए और अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए।
 

पुलिस उपमहानिरीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया की मीटिंग

 अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती रहे मौजूद

 दिए गए ये निर्देश

वाराणसी परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने अपने कैंप कार्यालय पर अपराध की समीक्षा के लिए एक बैठक आयोजित की जिसमें गाजीपुर और जौनपुर के पुलिस अधीक्षक के साथ-साथ चंदौली जनपद के अपर पुलिस अधीक्षक सुखराम भारती मौजूद रहे। इस दौरान उपमहानिरीक्षक में हर जिले की समीक्षा की और सभी पुलिस अधिकारियों को उसके संदर्भ में आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 पुलिस उपमहानिरीक्षक ने इस दौरान जनपद में माफियाओं और अपराधियों के विरुद्ध कार्यवाही करने के साथ-साथ इलाके में हत्या, लूट, नकबजनी जैसी की घटनाओं को रोकने और पहले की घटनाओं को वर्कआउट करने के साथ-साथ इसमें लिप्त लोगों के खिलाफ तेजी से कार्यवाही करने का निर्देश दिया। साथ ही साथ यह भी कहा कि महिला उत्पीड़न और पॉक्सो के साथ-साथ अनुसूचित जाति और जनजाति के उत्पीड़न के मामलों की विस्तार से समीक्षा की जाए और अपराधियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाए। इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बरतने पर संबंधित अधिकारियों के खिलाफ कार्यवाही होगी।

 मीटिंग के दौरान उपमहानिरीक्षक अखिलेश कुमार चौरसिया ने जनपद में अपराधियों पर प्रभावी नियंत्रण बनाए रखने के लिए नियमित रूप से फुट पेट्रोलिंग से साथ साथ पैदल गस्त और नियमित चेकिंग अभियान व एंटी रोमियो अभियान भी चलाने का निर्देश दिया। साथ ही साथ पुलिस उपमहानिरीक्षक ने यह भी कहा कि मातहतों के द्वारा की गई हर कार्यवाही पर उच्चाधिकारियों को पहली नजर रखनी चाहिए और दिए गए दिशा-निर्देशों का अक्षर से पालन भी सुनिश्चित कराया जाना चाहिए।