सैयदराजा में आभूषण की दुकान में हुई चोरी का नहीं हुआ खुलासा, जल्द से जल्द पर्दाफाश करने की मांग
 

इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने सभी पदाधिकारियों को आश्वस्त कराया कि सैयदराजा नगर में आभूषण की दुकान में चोरी की घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा।
 

 अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल का ज्ञापन

मंडल के नेता राकेश शर्मा ने पुलिस को सौंपा ज्ञापन

पुलिस ने दिया रटा रटाया आश्वासन
 

चंदौली जिले के पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष राकेश शर्मा के नेतृत्व में व्यापारियों का एक प्रतिनिधिमंडल शुक्रवार को जिले के एडिशनल एसपी ऑपरेशन सुखराम भारती व एडिशनल एसपी विनय कुमार सिंह से मिला। इस दौरान  सैयदराजा नगर के चेयरमैन वीरेंद्र जायसवाल के आभूषण की दुकान में हुई चोरी की घटना के संबंध में लेकर व व्यापारियों के समस्याओं के निस्तारण हेतु औपचारिक मुलाकात करके घटना के खुलासे की बात कही।

इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक विनय कुमार सिंह ने सभी पदाधिकारियों को आश्वस्त कराया कि सैयदराजा नगर में आभूषण की दुकान में चोरी की घटना का जल्द से जल्द खुलासा किया जाएगा। इस दौरान हमारी पुलिस टीम चोरों की खोजबीन में लगी हुई है। चोरों को जल्द से जल्द पकड़ा जाएगा। इसके साथ साथ जनपद के सभी क्षेत्रीय, ब्लॉक ,कस्बा स्तर के सभी व्यापारियों के समस्या के निदान हेतु पूरा पुलिस विभाग पूरी क्षमता से सहयोग करेगा।

 इस बाबत पर व्यापारियों के प्रतिनिधि मंडल जिलाध्यक्ष राकेश शर्मा ने बताया कि शुक्रवार को हम लोगों ने अपर पुलिस अधीक्षक से मिलकर सैयदराजा नगर में वीरेंद्र जायसवाल चेयरमैन के आभूषण की दुकान में हुई चोरी की घटना को संबंध में जानकारी ली है और खुलासे को लेकर चर्चा की है।  हम लोगों ने प्रशासन से आग्रह किया कि इस चोरी का घटना का जल्द से जल्द पर्दाफाश किया जाए। अपने व्यापारियों के समस्या हेतु निदान के लिए उनको अवगत कराया कि हमारे व्यापारी भाइयों को किसी भी प्रकार की कठिनाइयों का सामना ना करना पड़े। 
आज पुलिस से मिलने वाले पदाधिकारी मे जिला मंत्री हरजीत सिंह, मीडिया प्रभारी घूरे लाल कन्नौजिया, मन्नी अली आदि कई लोग मौजूद रहे।