भीम बाबा मंदिर पर सुंदरकांड व भंडारे का आयोजन, दिनभर लगते रहे जै श्री राम के नारे
 

कथा के दौरान उन्होंने बताया कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के मार्गदर्शन में अयोध्या का राज्य सभी प्रकार से उन्नत था। इसके साथ ही मंदिर में एलईडी के माध्यम से प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण किया गया।
 


सैयदराजा बाजार के भीम बाबा मंदिर पर आयोजन

सांयकाल देर रात तक चलता रहा भंडारा

सैयदराजा विधायक सुशील सिंह हुए शामिल

चंदौली जिले के सैयदराजा बाजार के भीम बाबा मंदिर स्थित सोमवार को आशुतोष महाराज जी के दिव्य मार्गदर्शन में 18 से 22 जनवरी तक भीम बाबा मंदिर शिवानगर  चंदौली में भव्य श्री राम कथा का भव्य आयोजन किया गया। कथा के अंतिम दिवस में स्वामी ब्रमेशानंद जी ने रामराज्य प्रसंग का रहस्यों उद्घाटन किया।

कथा के दौरान उन्होंने बताया कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम के मार्गदर्शन में अयोध्या का राज्य सभी प्रकार से उन्नत था। इसके साथ ही मंदिर में एलईडी के माध्यम से प्रभु श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा का सीधा प्रसारण किया गया। साथ ही भजन कीर्तन सुंदर कांड का आयोजन किया गया।  वही सांयकाल भंडारा देर रात्रि तक चला। वहीं आये हुए कथावाचक द्वारा शिवतांडव स्रोत, राम स्त्रोत, मेरे झोपड़ी के भाग आज जाग जाएंगे राम आएंगे के साथ ही भगवान प्रभु श्री राम के चरित्र उनके जीवन उनके संघर्षों को याद किया गया। साथ ही 500 वर्षों की तपस्या के बाद प्रभु श्री राम के आगमन की खुशी पूरे भीम बाबा मंदिर परिसर में देखने को मिली।

 इस मौके पर कथा में मुख्य रूप से सैयदराजा विधायक सुशील सिंह, संतोष तिवारी विहिप जिलाध्यक्ष, जिला मंत्री इंद्रजीत जायसवाल, चेयरमैन सैयदराजा रीता मद्धेशिया, संयोजक बच्चा बाबू अग्रहरि, सुशील शर्मा, आनंद बिहारी केशरी, चंद्रभान, भरोस, अमीय कुमार पांडेय ,शशि शेखर शुक्ला, अमित अग्रहरि डाली उपस्थित रहे ।