ट्रक और बोलेरो में टक्कर के बाद पलटी गाड़ी, तस्वीरों में देखें कैसे बची 6 लोगों की जान

स्थानीय लोगों का कहना है कि जब नेशनल हाईवे से तेज रफ्तार में कोई गाड़ी आती है तो ऐसी कटिंग की वजह से डिसबैलेंस होकर या तो गाड़ियां पलट जाती हैं या तो आसपास किसी गाड़ी से टकरा जाती है।
 

बोलेरो सवार 6 लोगों को रेस्क्यू कर निकला गया

नेशनल हाईवे पर हुआ है हादसा

सड़क निर्माण में लगी एजेंसियों पर उठ रहे हैं सवाल

चंदौली जिले की सदर कोतवाली क्षेत्र के फुटिया गांव के समय नेशनल हाईवे पर ट्रक और बोलेरो की टक्कर में बोलेरो सवार 6 लोग हल्के फुल्के घायल होकर बाल-बाल बच गए हैं। उनको रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया है। फिलहाल सभी लोग स दुर्घटना में बाल बाल बच गए हैं और उनको केवल हल्की फुल्की चोटें आईं हैं।
हादसे के बारे में जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया  सैयदराजा की तरफ से वाराणसी की ओर जा रही एक बोलेरो जैसे ही फुटिया गांव के समय पहुंची तो नेशनल हाईवे पर सड़क की कटिंग करके छोड़े जाने से डिसबैलेंस हो गई और एक ट्रक से टकराकर पलट गई। हालांकि इसमें सवार सभी लोग बाल बाल बच गए हैं।


 बताया जा रहा है कि इस बोलेरो में सवार होकर एक परिवार रामपुर से वाराणसी की ओर जा रहा था। नेशनल हाईवे पर सड़क के निर्माण कार्य में जुटी एजेंसियों के द्वारा इस तरह से की जा रही कटिंग और समुचित व्यवस्था न किए जाने से अक्सर दुर्घटनाओं की संभावना बनी रहती है। इसीलिए एक बार फिर यह हादसा हुआ है।


स्थानीय लोगों का कहना है कि जब नेशनल हाईवे से तेज रफ्तार में कोई गाड़ी आती है तो ऐसी कटिंग की वजह से डिसबैलेंस होकर या तो गाड़ियां पलट जाती हैं या तो आसपास किसी गाड़ी से टकरा जाती है। इसलिए हाईवे पर सड़क निर्माण कार्य में लगी एजेंसी को और भी सावधानी बरतनी चाहिए।

आप लोग तस्वीरों में देख सकते हैं कि बोलेरो किस तरह से क्षतिग्रस्त हुई है, लेकिन इसमें सवार सभी लोग बाल-बाल बच जाते हैं।