आम जनमानस के हित का आधार बजट : राजेश तिवारी

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक रविवार को एवती रामरूपदासपुर गांव में सम्पन्न हुआ। इसमें भाजपा के लोक कल्याणकारी बजट पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया। वहीं कार्यकर्ताओं से गांवों में जाकर आम जनमानस से लोक कल्याणकारी बजट पर चर्चा करने का अपील किया गया। भाजपा धानापुर पूर्वी मण्डल अध्यक्ष राजेश तिवारी ने कहा
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक रविवार को एवती रामरूपदासपुर गांव में सम्पन्न हुआ। इसमें भाजपा के लोक कल्याणकारी बजट पर विस्तार पूर्वक चर्चा किया गया। वहीं कार्यकर्ताओं से गांवों में जाकर आम जनमानस से लोक कल्याणकारी बजट पर चर्चा करने का अपील किया गया।

भाजपा धानापुर पूर्वी मण्डल अध्यक्ष राजेश तिवारी ने कहा कि भाजपा की नीतियों के चलते देश व प्रदेश विकास की ओर तेजी से बढ़ रहा है। गांवो को विभिन्न योजनाओं से विकास को नया आयाम दिया जा रहा है।पार्टी ने लोक कल्याणकारी बजट लाकर हर वर्ग को मजबूत व करने का काम किया है। देश को मजूबत करने वाले किसानो को बजट से काफी फायदा दिया जा रहा है।

पार्टी प्रत्येक वर्ग के विकास को आगे बढ़ाने में काम कर रही है। इसके लिए आज तेजी से युवा वर्ग भाजपा की नीतियों को अपनाने का काम कर रही है। आम बजट से सभी वर्ग काफी खुश है। आज भाजपा की नीतियों के चलते विपक्ष परेशान दिख रहा है। पार्टी बजट से देश को मजबूत व सशक्त करने का काम रही है। इस मौके पर श्रीराम चौबे, रमाशंकर सिंह, प्रमोद सिंह, अवधेश खरवार, सतीश पांडेय आदि लोग मौजूद रहे।