बजट पर चर्चा कर लोगों को बता रहे हैं सरकार की मंशा

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली के सैयदराजा कोतवाली अंतर्गत स्थित भतीजा गांव में आम बजट को जन जन तक सरल तरीके से समझाने पहुचे भाजपा कार्यकर्ता भाजपा की ओर से देश के हर जिले हर गांव में प्रभारी मंत्री से लेकर एक छोटे से कार्यकर्ता तक भारत सरकार के द्वारा पेश किए गए बजट को आम व्यक्ति तक उसका
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली के सैयदराजा कोतवाली अंतर्गत स्थित भतीजा गांव में आम बजट को जन जन तक सरल तरीके से समझाने पहुचे भाजपा कार्यकर्ता भाजपा की ओर से देश के हर जिले हर गांव में प्रभारी मंत्री से लेकर एक छोटे से कार्यकर्ता तक भारत सरकार के द्वारा पेश किए गए बजट को आम व्यक्ति तक उसका लाभ मिले बजट को समझाने के लिए गांव गांव शहर लोगो को जागरूक करने भाजपा कार्यकर्ता लगे हुए है।

वही आज चंदौली जनपद के भतीजा गांव में भाजपा युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष अमित अग्रहरि व जिला मंत्री आलोक सिंह सरकार की योजनाओ को बताने पहुचे जहां प्रवक्ता के रूप में अमित अग्रहरि ने सरकार द्वारा बजट का खूब बखान किया। अमित अग्रहरि ने बताया इस बजट सत्र में स्वास्थ्य के क्षेत्र में 2 लाख 23 करोड रुपए का सरकार ने बजट के रूप में पारित किया है। जो अब तक 70 सालों के इतिहास में ऐतिहासिक कदम है जो कोरोना काल के आपदा के संकट की घड़ी में संजीवनी का कार्य करेगी तथा प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना के अंतर्गत देश के अत्यंत गरीबों को आगामी सत्र में 1 करोड़ नए कनेक्शन देने का प्रावधान लागू किया है। देश के छोटे-बड़े 2 लाख कंपनियों को MSME का दर्जा देकर देश में रोजगार का सृजन बढ़ाने का प्रावधान है ।

वही आलोक सिंह ने किसानों के प्रोत्साहन के लिए पिछले सरकारों से ज्यादा सम्मान देने का काम किया सरकार द्वारा किसानों के गेहूं चावल दाल व अन्य फसलों की एमएसपी बढ़ाई ।
मजदूरों के लिए देश भर में एक देश एक राशन योजना शुरू की ।