तेज रफ्तार ट्रक ने कार में मारी टक्कर, भीषण हादसे में भी बच गए कार सवार
 

चंदौली निवासी एक व्यक्ति अपनी कार से मुगलसराय से चंदौली की तरफ आ रहा था। तभी तेज रफ्तार की ट्रक ने इस कार को इस कदर टक्कर कर मारी कि उनकी कार जाकर दूसरी पटरी में गिरी।
 

एक पटरी से दूसरी पटरी में चली गयी कार

सड़क के दोनों ओर लगा जाम

 सवार को आईं हल्की-फुल्की चोटें 
 

चंदौली जिले मुख्यालय स्थित पुलिस लाइन के सामने तेज रफ्तार की ट्रक व कार में जोरदार टक्कर होने से कार दूसरी पटरी पर जा गिरी, उसमें सवार जो लोग बाल-बाल बच गए। वहीं हादसे के बाद नेशनल हाइवे पर दोनों तरफ जाम लगने के बाद मौके पर सदर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई और किसी तरह उसमें सवार दोनों लोगों को बाहर निकाला गया। 

 बता दें कि चंदौली निवासी एक व्यक्ति अपनी कार से मुगलसराय से चंदौली की तरफ आ रहा था। तभी तेज रफ्तार की ट्रक ने इस कार को इस कदर टक्कर कर मारी कि उनकी कार जाकर दूसरी पटरी में गिरी। उसके बाद भी कार में सवार दोनों लोग बाल बाल बच गए। उन्हें केवल हल्की फुल्की चोटें आईं। जबकि ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। वहीं इस नजारे को देखकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए और दोनों तरफ जाम लग गया।

मौके पर जुटे लोगों ने किसी तरह कार में सवार लोगों को बाहर निकाला गया। वह दोनों सुरक्षित दिख रहे थे। लेकिन उन्हें हल्की-फुल्की चोटें आई थीं। वहीं मौके पर पहुंची सदर कोतवाली पुलिस ने दोनों का इलाज के लिए अस्पताल भेजा और आगे की कार्यवाही में जुट गई।

वहीं हादसे की स्थिति देखकर दोनों की जान बचने पर लोग भगवान का लाख लाख शुक्र अदा कर रहे थे, जिसके कारण भीषण हादसे में भी दोनों की जान बच गयी।