लोकसभा चुनाव को लेकर अलर्ट मोड में है चंदौली पुलिस, कई इलाकों में पैदल मार्च
 

सीओ सदर राजेश कुमार रॉय ने कहा कि सुरक्षित माहौल में मतदान संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल CAPF  आ चुकी हैं।
 

जिले में पुलिस का पैदल मार्च जारी

लोकसभा चुनाव के पहले माहौल बनाने की कोशिश

मझवार, नवही, बिसौरी, बिछिया तथा झांसी में पैदल मार्च
 

चंदौली जिले की कानून-व्यवस्था को मजबूत करने के साथ-साथ मतदाताओं में सुरक्षा की भावना पैदा करने के लिए  थाना कोतवाली चन्दौली पुलिस द्वारा आज दिनांक 10 मार्च को कस्बा चन्दौली में सार्वजनिक स्थानों पर फ्लैग मार्च निकाला गया। एरिया डोमिनेशन के तहत आस-पास के क्षेत्रों का भ्रमण कर सीओ सदर राजेश कुमार रॉय के नेतृत्व में केंद्रीय रिजर्व पुलिस फोर्स के जवानों ने कस्बा चंदौली से मार्च आरंभ किया। इसके अलावा  मझवार, नवहीं, बिसौरी, बिछियां तथा झांसी में पैदल मार्च किया गया।

इस मौके पर सीओ सदर राजेश कुमार रॉय ने कहा कि सुरक्षित माहौल में मतदान संपन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह से तैयार है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल CAPF  आ चुकी हैं। दंगा रोधी पुलिस के साथ सभी थाना चौकियों पर नियुक्त सभी पुलिसकर्मियो के साथ कस्बा चन्दौली में सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग किया गया। केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बल CAPF के आने से पुलिस के साथ चेकिंग और अन्य सुरक्षा उपाय तेज हो गए हैं। पुलिसकर्मियों के साथ अर्धसैनिक बलों की संयुक्त टीमों को विशेष रूप से संवेदनशील इलाकों में पैदल मार्च करने के अलावा क्षेत्रों में गश्त करने के लिए तैनात किया जाएगा।

इस दौरान लोगों को संदिग्ध गतिविधियों की सूचना देने और भयमुक्त रहने के लिए भी आश्वस्त किया। मौके पर भारी संख्या में पुलिस और केन्द्रीय सशस्त्र पुलिस बल के जवान शामिल थे।