12वीं में मधुकर रंजन और 10वीं में गौरवी महलका जिला टॉपर

काउंसिल फॉर इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एक्जामिनेशन (सीआईएससीई) की आईसीएससी (दसवीं) और आईएससी (12वीं) का परिणाम सोमवार को जारी हुआ।
 

सीआईएससीई का रिजल्ट घोषित

कामयाब छात्र-छात्राओं को स्कूलों में किया गया सम्मानित

एक दूसरे का मुंह मीठा कराया

चंदौली जिले में काउंसिल फॉर इंडियन स्कूल सर्टिफिकेट एक्जामिनेशन (सीआईएससीई) की आईसीएससी (दसवीं) और आईएससी (12वीं) का परिणाम सोमवार को जारी हुआ।

आपको बता दें कि इसमें सेंट मेरी स्कूल के मधुकर रंजन 12वीं में 95.75 प्रतिशत और दसवीं में गौरवी महलका ने 96.80 प्रतिशत अंक हासिल कर जिले में अव्वल रहे हैं। रिजल्ट घोषित होते ही सफल छात्रों ने एक दूसरे का मुंह मीठा कराया। स्कूलों में भी सफल छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

बताते चलें कि सीआईएससीई बोर्ड से सेंट मेरी स्कूल पीडीडीयू नगर, सेंट जॉस स्कूल कटसिला और स्कालर्स पब्लिक स्कूल धानापुर संचालित होते हैं। सोमवार की दोपहर 12 बजे के बाद परिणाम जारी हुआ तो बच्चे स्कूल पहुंच गए। परीक्षा में 12वीं में सेंट मेरी स्कूल के मधुकर रंजन जबकि दसवीं में गौरवी महलका अव्वल रहीं।


बता दें कि 12वीं में सेंट मेरी के सत्यम कुमार ने 95.50 प्रतिशत अंक के साथ दूसरे नंबर पर, आद्या सिंह 94.50 प्रतिशत अंक के साथ तीसरे जबकि 93.75 प्रतिशत अंक के साथ अनुष्का राय चौथे स्थान पर रहीं। इसी तरह अदनान सिद्दीकी 91.75 प्रतिशत, कुमार सत्यम ने 90 प्रतिशत, नेहा कुमारी 89 जबकि भूमि और अंशुमान बनर्जी ने 85 प्रतिशत अंक हासिल किया है।

 दसवीं में 96.60 प्रतिशत अंक लाकर सौरभ कुमार दूसरे और आदित्यराज 96.40 प्रतिशत अंक लाकर तीसरे स्थान पर रहे हैं।