यथार्थ नर्सिंग कॉलेज के छात्र-छात्राएं ले रहीं क्लिनिकल ट्रेनिंग, सेवा क्षेत्र में निखार रहे अपना हुनर
 

यथार्थ नर्सिंग कॉलेज एंड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट नर्सिंग क्षेत्र का जिले का सबसे सर्वोत्तम कॉलेज है। इस संस्था की छात्र-छात्राएं जिला अस्पताल के अलग-अलग विभाग में अपनी ट्रेनिंग ले रहे हैं और अपनी उत्तम सेवा प्रदान कर रहे हैं।
 

छात्र-छात्राओं की क्लिनिकल ट्रेनिंग शुरू

जिला अस्पताल में दे रहे सेवा

यथार्थ नर्सिंग कॉलेज एंड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के बच्चे सक्रिय

चंदौली जिले के झांसी गांव में स्थित यथार्थ नर्सिंग कॉलेज एंड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट के बीएससी नर्सिंग द्वितीय सेमेस्टर और जीएनएम प्रथम साल की छात्र-छात्राएं क्लिनिकल ट्रेनिंग के लिए जिला मुख्यालय पर पंडित कमलापति डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल में सेवाएं दे रही हैं, जिससे जिला अस्पताल के मरीजों की बेहतर देखभाल हो सके।

बताया जा रहा है कि अस्पताल में फैकल्टी मिस आंचल वर्मा, मिस मधु सोनी, मिस अंजनी, मिस गजाला नजमीन के निरीक्षण में क्लिनिकल ट्रैनिंग कराया जा रहा है, जिससे जिला अस्पताल के मरीजों को अच्छी से अच्छी मेडिकल देखभाल मिल सके। वहीं बीएससी नर्सिंग और जीएनएम करने वाले स्टूडेंट्स अच्छी ट्रेनिंग ले सकें।

आपको बता दें कि यथार्थ नर्सिंग कॉलेज एंड पैरामेडिकल इंस्टीट्यूट नर्सिंग क्षेत्र का जिले का सबसे सर्वोत्तम कॉलेज है। इस संस्था की छात्र-छात्राएं जिला अस्पताल के अलग-अलग विभाग में अपनी ट्रेनिंग ले रहे हैं और अपनी उत्तम सेवा प्रदान कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में आदित्य, आकांक्षा, मेल वार्ड में श्वेता, पूजा, फीमेल वार्ड में रोशनी, कंचन, मेंटल वार्ड में श्रेया, अनुराग, एसएनसीयू वार्ड में राघव, स्नेहा कार्य कर रहे हैं।