कांग्रेस ने महामहिम राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन, प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने की मांग

हम कांग्रेसजन मजबूती के साथ देश मे व्याप्त भ्रष्टाचार,  नौजवानों की बेरोजगारी, महंगाई , विकास के नाम पर हो रहे घोटालों और घटिया निर्माण के सवाल सरकार से पूछने के लिए प्रतिबद्ध हैं।
 

कांग्रेस ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

जनहित के मुद्दों को उठाने पर हो रहा विरोध

भाजपा के लोग कर रहे अनर्गल प्रलाप

चंदौली जिले में आज जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए महामहिम राज्यपाल के नाम सम्बोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। इस दौरान कांग्रेसी नेता सत्ताधारी भाजपा पर आक्रोशित नजर आए।

पत्रक सौंपते हुए कांग्रेस जिलाध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी ने कहा कि विगत दिनों लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष माननीय राहुल गांधी द्वारा लोकसभा में  बेरोजगार नौजवानों के बेरोजगारी के प्रश्न पर, नीट-2024 की राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित प्रवेश परीक्षा में हुई अनियमितता और धांधली के सवाल पर तथा भाजपा के नकली हिन्दू धर्म के एजेंडे का सच उजागर करने पर सरकार की किरकिरी हुई तथा सरकार इन मुद्दों पर जबाब देने से बचती रही। सदन में माननीय राहुल गांधी जी की आवाज दबाने का पूरा प्रयास किया गया। विपक्ष के इस तेवर से भाजपा तिलमिलाई हुई है तथा लोगों का ध्यान भटकाने के लिए फिर से धर्म की आड़ लेने लगी है।

उन्होंने कहा कि हम कांग्रेसजन मजबूती के साथ देश मे व्याप्त भ्रष्टाचार,  नौजवानों की बेरोजगारी, महंगाई , विकास के नाम पर हो रहे घोटालों और घटिया निर्माण के सवाल सरकार से पूछने के लिए प्रतिबद्ध हैं। अब इस आवाज को कोई दबा नहीं सकता है।

उन्होंने आगे कहा कि लोकसभा के चुनाव में विपक्ष विहीन लोकसभा और कांग्रेस मुक्त भारत का सपना देखने वाली भाजपा का सपना चकनाचूर हुआ है। लोकसभा सभा मे जनहित के मुद्दे पर नेता प्रतिपक्ष सांसद राहुल गांधी जी द्वारा पूछे जा रहे सवालों से सरकार असहज हो रही है। सरकार के बचाव में उतरे सत्ताधारी भाजपा और उसके कार्यकर्ता विपक्ष के तेवर देख उग्र और तिलमिलाए हुए है।

इस बौखलाहट में भाजपाईयों ने  विपक्ष की आवाज दबाने के लिए विगत दिनों कांग्रेस के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय  के वाराणसी स्थित निजी आवास पर अराजक और उग्र प्रदर्शन कर के विपक्ष के नेता की फोटो को जलाने का प्रयास किया और उनके परिवारीजनों को डराने का निंदनीय कार्य किया है।

शहर अध्यक्ष राम जी गुप्ता ने कहा कि भाजपाईयों द्वारा उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राय के विरुद्ध उनके वाराणसी स्थित आवास पर पुलिस प्रशासन की उपस्थिति में अराजक प्रदर्शन, पुतला फूँकने और अमर्यादित नारेबाजी करना निंदनीय है। इस घृणित कार्य से नाराज कांग्रेसजनों ने जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में प्रदेश की महामहिम राज्यपाल के नाम एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। जिसमें मांग की गई है प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए ऐसे प्रदर्शन करने वालों को चिन्हित कर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाय, ताकि प्रदेश में भाईचारा और अमन कायम रहे।

इस अवसर पर श्री राम जी गुप्ता,  डॉ नारायण मूर्ति ओझा, श्रीमती मधु राय,  आनंद शुक्ला, गंगा प्रसाद राजेंद्र गौतम, तौफीक खान, अरुण द्विवेदी, राहुल सिंह प्रदीप मिश्रा,  श्रीकांत पाठक, शिवेंद्र मिश्रा, अभिषेक मिश्रा, अविनाश, चंद्रशेखर आदि लोग मौजूद रहे।