मोदी सरकार की नीतियों और अडानी की सांठगांठ से देश हो रहा खोखला

 इस अवसर पर जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार और अडानी के बीच जो सांठगांठ है उससे देश प्रतिदिन खोखला होता जा रहा है। इस गठजोड़ से देश का मध्यमवर्ग गरीब वर्ग चिंतित है।
 

कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष इंद्रजीत मिश्रा के नेतृत्व में प्रदर्शन

जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी और कई नेता रहे मौजूद

सरकार की नीतियों के विरोध में एसडीएम सदर को सौंपा पत्रक 
 


 
चंदौली जिले में आज कांग्रेस पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं ने सदर एसडीएम को पत्रक सौंपते हुए अडाणी के शेयरों मामले को लेकर अपना प्रदर्शन किया।

बताते चलें कि कार्यकारी ब्लॉक अध्यक्ष सदर इंद्रजीत मिश्रा के नेतृत्व में वरिष्ठ कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल आम भारतीयों की कीमत पर अपने करीबी दोस्त अडाणी और चुनिंदा अरबपतियों को फायदा पहुंचाने की मोदी सरकार की नीतियों के विरोध में एसडीएम सदर को पत्रक सौंपा गया।

 इस अवसर पर जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने कहा कि मोदी सरकार और अडानी के बीच जो सांठगांठ है उससे देश प्रतिदिन खोखला होता जा रहा है। इस गठजोड़ से देश का मध्यमवर्ग गरीब वर्ग चिंतित है। मोदी सरकार द्वारा अडानी समूह में एलआईसी और एसबीआई जैसे सरकारी संस्थानों के बेहद जोखिम भरे लेनदेन और निवेश भारत के निवेशकों एलआईसी के 29 करोड़  पालसी धारकों और एसबीआई के 45 करोड़ खाताधारकों पर प्रतिकूल प्रभाव डाला है।

इसके ऊपर से बढ़ रही इस हर रोज महंगाई बेरोजगारी ने देश के करोड़ों युवाओं के भविष्य को खतरे में डाल दिया है। बढ़ते पेट्रोल, डीजल व गैस व अन्य खाद्य सामग्रियों के दाम इस कदर बढ़ता जा रहा है कि जिससे आम जनजीवन काफी प्रभावित है। मोदी सरकार की इस क्रोनी कैपिटलजम नीति से  देश गर्त में जा रहा है।

 इस मौके पर डॉ नारायण मूर्ति ओझा, मधु राय, रफीक खान, प्रदीप मिश्रा आदि ने संयुक्त रूप से पत्र के माध्यम से मांग की कि सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश या संयुक्त संसदीय समिति के तहत मोदी अडानी गठजोड़ की निष्पक्ष जांच की जाए एवं एलआईसी व अन्य राष्ट्रीयकृत बैंकों के हानिकारक निवेश पर संसद में चर्चा की जानी चाहिए। साथ ही निवेशकों की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाए जाने चाहिए।

पत्रक सौंपने  वालों में खान प्रकाश, अनिल श्रीवास्तव, इंद्रजीत मिश्रा, शमशेर खान, सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।