कांग्रेसियों ने राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा के लिए किया जनसंपर्क, लोगों से मांगा समर्थन

न्याय पंचायत में भ्रमण कर स्थानीय लोगों से मुलाकात कर  राहुल गांधी की 14से 18 फरवरी के बीच में जनपद चंदौली के नौबतपुर में आ रही भारत जोङो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए सभी को आमंत्रण  दिया जा रहा है।
 

14 फरवरी से 18 फरवरी के बीच आ सकती है यात्रा

चंदौली में भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारी

जनपद में चल रहा है अभियान

चंदौली जिले के ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बरहनी के तत्वाधान में निकाली गई भारत जोड़ो न्याय यात्रा छतेम न्याय पंचायत में दुधारी छलका से मनराजपुर होते हुए तेंदुहान ग्राम सभा में समाप्त हुई। इस दौरान लोगों से यात्रा के लिए समर्थन व सहयोग मांगा गया।

न्याय पंचायत में भ्रमण कर स्थानीय लोगों से मुलाकात कर  राहुल गांधी की 14से 18 फरवरी के बीच में जनपद चंदौली के नौबतपुर में आ रही भारत जोङो न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए सभी को आमंत्रण  दिया जा रहा है। उक्त यात्रा में कांग्रेसी नेताओं ने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में शामिल होने की अपील की।

भारत जोड़ो नया यात्रा में उपस्थित लोगों में रजनीकांत पाण्डेय, रामानंद सिंह यादव, मुनीर खान, सत्येंद्र उपाध्याय, मदन मुरारी बिन्द, विजय शंकर राय उर्फ टुनटुन राय,अरविंद सिंह, सैयद अंसारी, राजू कुमार, धर्मेंद्र बिन्द,  शिवलाल कुशवाहा, चंदन उपाध्याय, विपिन उपाध्याय, अख्तर अंसारी, गोविंद पाल, आदि लोग उपस्थित रहे।