कोविड-19 के कर्मचारियों को नहीं मिलता मानदेय, सांसद महेंद्र नाथ पांडेय को सौंपा ज्ञापन
 

 इस दौरान हमारे कई साथी सेवा देते देते शहीद हो गए और आज हमारा सुनने वाला कोई नहीं है और  समय वेतन ना मिलने की वजह से हम लोग भुखमरी के हालात पर पहुंच गए हैं तथा हर माह सेवा विस्तार दिया जाता है।
 

शपथ ग्रहण के दौरान कोविड-19 के संविदा कर्मियों ने सौंपा ज्ञापन

समय पर वेतन नहीं मिलने से नाराज हैं संविदा कर्मी

 सांसद ने कर्मचारियों को दिया आश्वासन

चंदौली जिले के कोविड-19 के नाराज कर्मचारियों को  समय से मानदेय नहीं मिलने के कारण आज सैयदराजा में नगर पंचायत के शपथ ग्रहण समारोह में आए हुए चंदौली के सांसद व भारत सरकार के मंत्री डॉ. महेंद्र नाथ पांडे को अपना ज्ञापन सौप कर अपनी मांगें रखी।

बताते चलें कि चंदौली जिले के कोविड-19 कर्मचारियों ने बताया कि चंदौली जनपद में लगभग 156 कर्मचारी व अधिकारी अपनी सेवाएं दे रहे हैं । हम लोगों ने करोना काल जैसी इस भयंकर महामारी में जब हमारे देश में फैली थी। तब हमने अपने परिवार की चिंता ना करते हुए देश की जनता को इस भयंकर महामारी से बचाया था।

 इस दौरान हमारे कई साथी सेवा देते देते शहीद हो गए और आज हमारा सुनने वाला कोई नहीं है और  समय वेतन ना मिलने की वजह से हम लोग भुखमरी के हालात पर पहुंच गए हैं तथा हर माह सेवा विस्तार दिया जाता है। उससे मुक्त कराया जाए अतः हमारी समस्या का समाधान किया जाए और एन0 एच0 एम0 में  समायोजित किया जाए।


इन्हीं मांगों को लेकर आज कोविड-19 के कर्मचारियों ने चंदौली के सांसद डॉक्टर महेंद्र नाथ पांडे को अपना विज्ञप्ति सौंपा है महेंद्र नाथ पांडे ने लोगों को आश्वासन दिया है।

इस मौके पर डॉ प्रवीण सिंह, डॉ रमन सिंह, आशीष सिंह, कौशल पति त्रिपाठी, पूजा स्टाफ नर्स,अश्वनी तिवारी, विजय पंडित, गुड्डू, जितेंद्र पाल,दीपक,कुंदन, जयशंकर, मनीष, राहुल,इत्यादि लोग उपस्थित थे।