सोनहुल सीआरपीएफ कैम्प में शव मिलने के मामले में जांच की मांग, हत्या की आसंका 
 

 सूचना पर चकिया पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सीधे जिला अस्पताल चंदौली ले गयी। जबकि चकिया पुलिस को यह जानकारी थी कि सोनहुल से एक युवक लापता है। बावजूद इसके पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास नहीं किया।
 

भाई ने मामले में लगायी एसपी से अपनी गुहार

परिजनों ने हत्या किए जाने की जतायी आशंका

शव को सीआरपीएफ कैम्प में छुपाने से मामला संदिग्ध

 चकिया पुलिस ने भी की मामले में लीपापोती 
 

चंदौली जिले के सोनहुल सीआरपीएफ परिसर में मिले शव के मामले में परिजनों ने बुधवार को पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल से मुलाकात की। इस दौरान परिजनों ने अरविंद कुमार भारती की हत्या कर शव को सीआरपीएफ परिसर में छिपाए जाने की आशंका व्यक्त की गई। साथ ही मामले की उच्च स्तरीय जांच किए जाने की आवश्यकता जतायी है।

इस दौरान मृतक अरविंद कुमार भारती के भाई पारसनाथ ने एसपी अंकुर अग्रवाल  से मुलाकात करके बताया कि उसके पिता ने बीते 25 जनवरी को चकिया थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के लिए तहत तहरीर दिया। इस मामले में 28 जनवरी को नामजद रिपोर्ट दर्ज करने की लिए प्रार्थना-पत्र दिया गया, लेकिन चकिया थाना पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही नहीं की गई। इसके बाद दो फरवरी को उनके पिता ने एसपी व तीन फरवरी को डीएम को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया । लेकिन मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी दरम्यान 19 फरवरी को सोनहुल स्थित सीआरपीएफ परिसर में गेट नंबर-3 के समीप बाउंड्री के पास क्षत-विक्षत शव सीआरपीएफ जवानों को मिला।

 सूचना पर चकिया पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए सीधे जिला अस्पताल चंदौली ले गयी। जबकि चकिया पुलिस को यह जानकारी थी कि सोनहुल से एक युवक लापता है। बावजूद इसके पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास नहीं किया। जानकारी के बाद परिवार के लोगों को पुलिस ने बताया कि शव पोस्टमार्टम हाउस भेजा जा चुका है। इसके बाद हम सभी पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर शव की शिनाख्त मृतक अरविंद कुमार भारती के रूप में की गयी। 

आशंका जताई कि उसके भाई अरविंद की हत्या करके शव को सीआरपीएफ परिसर सोनहुल में छिपाया गया है, जिसकी जांच करके हत्यारोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही की जाए।