तमंचा दिखाकर डांस करने का वीडियो हो सोशल मीडिया में रहा है वायरल, नाचने वाले को खोज रही पुलिस 
 

ये वीडियो चंदौली पुलिस के लिए एक चुनौती का बना हुआ है। यह वीडियो किस व्यक्ति का है और उसके द्वारा कहां पर ये हरकत की गयी है उसको खोजने की कोशिश कर रही है।

 
 

डांस में तमंचा दिखाकर कर रहा फायर

अभी नाचने वाले की हो रही तलाश

असलहे के साथ नाचने का वीडियो हो रहा है वायरल 


चंदौली  जिले में  फिर से सोशल मीडिया पर  वायरल हो रहा एक वीडियो बखूबी  तहलका मचा रहा है। ये वीडियो जिला पुलिस को चुनौती देने वाला साबित हो रहा है। सरकार द्वारा हर्ष फायरिंग पर पूरी तरह से रोक लगाई गई है। उसके बाद भी ऐसे कृत्य करते हुए असलहा लहराते हुए डांस किया जा रहा है। अब देखना है कि पुलिस इस वीडियो को किस तरह संज्ञान लेती है और दोषी के खिलाफ इस प्रकार कार्यवाही करती है ।

बता दें कि सोशल मीडिया में एक वीडियो तमंचा के साथ डांस करने का वायरल हो रहा है। इसमें बड़े ट्यून में गाना भी बजे रहा है कि चली सामियाना में हो तोहरे चलते गोली... इसीलिए नाचने वाला उसी अंदाज में असलहा पर डांस करते हुए भौकाल बना रहा है।उसके  हाथ में तमंचा है । जिसे आप खुद ही देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि इस गाने में किस प्रकार असलहे को लहराते हुए प्रदर्शन किया जा रहा है।

ये वीडियो चंदौली पुलिस के लिए एक चुनौती का बना हुआ है। यह वीडियो किस व्यक्ति का है और उसके द्वारा कहां पर ये हरकत की गयी है उसको खोजने की कोशिश कर रही है।

वहीं सूत्रों की मानें तो यह वीडियो सैयदराजा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है लेकिन अभी तक इस वीडियो की पुष्टि नहीं हो पाई है। यह वीडियो किस थाना क्षेत्र का और कहां का है इस पर पुलिस का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

 अब देखना है कि पुलिस इस मामले को किस तरह संज्ञान में लेती है और जो वीडियो में तमंचा दिख रहा है,वह लाइसेंसी है या गैर लाइसेंसी इसके बारे में भी पुलिस द्वारा किस प्रकार जांच की जाती है । ऐसे कृत्य करने वाले लोगों के खिलाफ इस प्रकार की कार्यवाही पुलिस करती है।