रेलवे ट्रैक के किनारे मिली है लाश, व्यक्ति के आत्महत्या करने की है आशंका

पुलिस को जैसे ही लाश मिलने की सूचना मिली सैयदराजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्यवाही में जुट गई।
 

सैयदराजा थाना क्षेत्र के लोकमनपुर रेलवे क्रासिंग का मामला

शिनाख्त की कार्यवाही में जुटी है पुलिस

चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के लोकमनपुर गेट संख्या 71 व 72 के बीच रेलवे लाइन के किनारे मंगलवार को एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। पुलिस को जैसे ही लाश मिलने की सूचना मिली सैयदराजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्यवाही में जुट गई।

बता दें कि चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र खेल लोकमनपुर गांव के समीप गेट संख्या 71 व गेट संख्या 72 बी के बीच रेलवे ट्रैक के किनारे एक अज्ञात शव मिला। इतना ही नहीं लाश से कुछ दूरी पर सल्फास की गोली व एक गिलास आम व रस्सी भी मिली,  जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि अज्ञात व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने का सारा सामान भी साथ लेकर गया था। वहां पर मिले सामानों के आधार पर यह आशंका जताई जा रही है कि व्यक्ति द्वारा जहर खाकर आत्महत्या की गई है ।

वहीं सैयदराजा थाना प्रभारी से शेषधर पांडेय ने बताया कि सूचना मिलने पर जब पुलिस रेलवे लाइन के किनारे पहुंची तो वहां एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला, जिसे कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्यवाही की जा रही है। वहीं उसके शव के पास ही सल्फास की गोली व गिलास तथा रस्सी व आम की पन्नी भी मिली थी, जिससे यह प्रतीत हो रहा है कि इस व्यक्ति द्वारा सल्फास खाकर आत्महत्या की गई है। शव को शिनाख्त के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखा गया है और पोस्टमार्टम तथा अन्य तरह की कार्यवाही की जा रही है।