अखिल भारतीय किसान महासभा ने मुख्यालय पर दिया धरना, जमकर की नारेबाजी

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में दिल्ली किसान आंदोलन के समर्थन में अखिल भारतीय किसान महासभा के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय उपवास रखकर धरना दिया। केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही तीनों कृषि विधेयक बिल को रद्द करने की मांग की। इस दौरान जिलाध्यक्ष श्रवण कुशवाहा ने कहा कि समाज
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में दिल्ली किसान आंदोलन के समर्थन में अखिल भारतीय किसान महासभा के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय पर एक दिवसीय उपवास रखकर धरना दिया। केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही तीनों कृषि विधेयक बिल को रद्द करने की मांग की।

इस दौरान जिलाध्यक्ष श्रवण कुशवाहा ने कहा कि समाज को बांटने वाली भाजपा सरकार किसान आंदोलन को भी आपस में लड़ाकर दंगा कराने की कोशिश में लगी हुई है। इसके बाद भी दिल्ली के गाजीपुर, शहीद टिकरी व सिंघू बार्डर पर बड़ी संख्या में किसान आंदोलनकारियों की संख्या कम नहीं हुई है। यह आंदोलन के जीत की तरफ एक कदम आगे बढ़ने का प्रतीक है। आज पूरे देश का किसान आंदोलन के साथ खड़ा है।

इस मौके पर मौजूद जिला सचिव किस्मत यादव ने कहा कि भाजपा सरकार दिल्ली में शांतिपूर्ण आंदोलन को बदनाम करने का प्रयास कर रही है। सरकार इसमें कभी कामयाब नहीं हो पाएगी। कहा कि किसान रोजमर्रा के सवालों पर जूझ रहा है। इसे हल करने के बजाए सरकार झूठा आश्वासन देने में लगी है।

धरने के दौरान शशिकांत सिंह, मेहंदी हसन, संजय यादव, उमाशंकर बिंद, तूफानी गोड, रामदुलार बिंद, श्याम पति, रामबली, अक्षय कुमार, मुस्तफा, आशुतोष यादव, रमेशचंद्र कुशवाहा आदि किसान उपस्थित रहे।