मुख्यमंत्री का कार्यक्रम देख मोबाइल वेटरनरी यूनिट को विधायक-डीएम ने दिखायी झंडी
 

इस दौरान मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि पशुपालकों के द्वार पर त्वरित पशु चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से इस योजना का शुभारंभ किया जा रहा है।
 

पशुओं का मौके पर जाकर उपचार करने वाली वैन

आज से जिले में घूमेगी पशुओं के लिए वैन

गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक बड़े कार्यक्रम के दौरान पशुधन स्वास्थ्य एवं रोग नियंत्रण योजना के अंतर्गत प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मोबाइल वेटरनरी यूनिट के फ्लैग ऑफ कार्यक्रम में पशुओं का मौके पर जाकर उपचार करने वाली गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस कार्यक्रम का चंदौली जिले में न सिर्फ सजीव प्रसारण किया गया, बल्कि यहां भी गाड़ियों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया।

 

 इस मौके पर मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल के अलावा जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे भी मौजूद रहे। उनके साथ ही साथ जनपद में के मुख्य विकास अधिकारी एसएन श्रीवास्तव, पुलिस क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह के साथ-साथ मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी, उपमुख्य पशुचिकित्सा अधिकारी तथा विभाग के अन्य लोग उपस्थित रहे।

 

 इस दौरान मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि पशुपालकों के द्वार पर त्वरित पशु चिकित्सा सेवा उपलब्ध कराने के उद्देश्य से इस योजना का शुभारंभ किया जा रहा है। इसका लाभ पहले दिन से ही जनपद चंदौली के पशुपालकों को मिलना शुरू हो जाएगा।

वहीं इस दौरान जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे भी जिले के पशुपालकों को सरकार की इस योजना का अधिक से अधिक लाभ उठाने की बात कही।