डीएम-एसपी ने नवीन मंडी समिति का किया दौरा, मतगणना एवं पोलिंग पार्टी रवानगी स्थल का किया निरीक्षण

जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टी. फुंडे ने अधिकारियों को सामग्री के व्यवस्थित वितरण, बसों की व्यवस्थित पार्किंग, बसों के स्थान की जानकारी देने वाले साइनेज लगाने आदि के लिए आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश दिए।
 

चंदौली लोकसभा चुनाव की तैयारी

चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न की कोशिश

मण्डी समिति परिसर से रवाना होंगी पोलिंग पार्टियां

जाना वहां की व्यवस्थाओं का हाल

चंदौली जनपद में लोक सभा चुनाव को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने हेतु जिला निर्वाचन अधिकारी व जिलाधिकारी निखिल टीकाराम फुंडे एवं पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने मण्डी परिसर स्थित पोलिंग पार्टी रवानगी स्थल का भ्रमण कर व्यवस्थाओं को देखा एवं सभी व्यवस्थाएं ससमय सुनिश्चित कराने हेतु अधिशासी अभियंता पीडब्ल्यूडी को आवश्यक निर्देश दिए।

 जिला निर्वाचन अधिकारी निखिल टी. फुंडे ने अधिकारियों को सामग्री के व्यवस्थित वितरण, बसों की व्यवस्थित पार्किंग, बसों के स्थान की जानकारी देने वाले साइनेज लगाने आदि के लिए आवश्यक व्यवस्था करने के निर्देश दिए। साथ ही भीषण गर्मी को देखते हुए पेयजल, छाया के लिए मोटे लेयर का टेंट लगाने, बैठने की व्यवस्था आदि पर विशेष ध्यान देने के लिए निर्देशित किया।

निरीक्षण के दौरान उप जिला निर्वाचन अधिकारी अभय कुमार पांडेय, अपर जिलाधिकारी न्याययिक के एस पांडेय, प्रभारी अधिकारी कार्मिक/मुख्य विकास अधिकारी सुरेन्द्र नाथ श्रीवास्ताव, अपर पुलिस अधीक्षक सभी उप जिलाधिकारी एवं निर्वाचन से संबंधित अन्य प्रमुख अधिकारी गण उपस्थित रहे।