तेज रफ्तार ट्रेलर ने मारी टक्कर, ड्राइवर की मौके पर ही मौत, लाश निकालने में करनी पड़ी मशक्कत
 

वाराणसी की तरफ से आ रही अनियंत्रित ट्रेलर ने जीटी रोड पर खड़ी दूसरे टेलर में  जोरदार टक्कर मारने से टक्कर मारने वाले ट्रेलर के ड्राइवर की मौत हो गयी है।
 

नेशनल हाईवे पर खड़ी टेलर में मारी टक्कर

पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रेलर ने मारी जोरदार टक्कर

मौके पर ड्राइवर की दर्दनाक मौत

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

चंदौली जिले की सदर कोतवाली इलाके में एक सड़क हादसा हुआ है जिसमें तेजी से आ रही एक अनियंत्रित ट्रेलर ने सामने से दूसरी सड़क के किनारे खड़ी ट्रेलर में टक्कर मार दी है। इस घटना में एक ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गयी है।

allowfullscreen

बताया जा रहा है कि सदर कोतवाली इलाके में नवीन मंडी के पास नेशनल हाईवे पर  पीछे से आ रही अनियंत्रित ट्रेलर ने सड़क के किनारे खड़ी दूसरे खड़ी ट्रेलर में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मौके पर एक ड्राइवर की  मौत हो गयी। इस घटना के बाद पुलिस को क्रेन मंगाकर ड्राइवर की लाश निकलवानी पड़ी।

 आपको बता दें कि वाराणसी की तरफ से आ रही अनियंत्रित ट्रेलर ने जीटी रोड पर खड़ी दूसरे टेलर में  जोरदार टक्कर मारने से टक्कर मारने वाले ट्रेलर के ड्राइवर की मौत हो गयी है। यह टक्कर इतनी जबरदस्त थी टक्कर मारने वाली गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से डैमेज हो गया। जिससे मौके पर ही पीछे वाले ट्रेलर के ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई।

एक्सीडेंट की सूचना पर मौके पर पहुंचे नेशनल हाईवे मंडी पुलिस चौकी इंचार्ज रावेंद्र सिंह ने  क्रेन की सहायता से रेस्क्यू ऑपरेशन कराया, जिससे दोनों गाड़ियों को अलग कराया गया और मृत ड्राइवर के शव को बाहर निकालने की कोशिश की गयी।