एचटी तार से टकराया डंपर, ऐसे बची ड्राइवर की जान

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में शनिवार को बड़ा हादसा चालक की सूझबूझ से टल गया। सकलडीहा रोड के समीप रेल फ्रेट कोरीडोर निर्माण को मिट्टी गिराते वक्त डंपर एचटी तार से टकरा गया। इससे टैंकर में करेंट उतर गया। तेज आवाज के साथ तार से चिगारी निकलने लगी। तार टूटकर जमीन पर गिर गया। चालक ने किसी
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में शनिवार को बड़ा हादसा चालक की सूझबूझ से टल गया। सकलडीहा रोड के समीप रेल फ्रेट कोरीडोर निर्माण को मिट्टी गिराते वक्त डंपर एचटी तार से टकरा गया। इससे टैंकर में करेंट उतर गया। तेज आवाज के साथ तार से चिगारी निकलने लगी। तार टूटकर जमीन पर गिर गया। चालक ने किसी तरह अपनी जान बचाई। घटना के चलते पूरे नगर की बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। बिजली विभाग के कर्मचारियों ने तार की मरम्मत की। इसके बाद आपूर्ति शुरू हुई।

रेलवे क्रासिग के समीप फ्रेट कॉरीडोर का कार्य प्रगति पर है। शनिवार की सुबह डंपर चालक बिहार निवासी राजेश (40) मिट्टी गिरा रहा था। इसी दौरान डंपर का एक हिस्सा ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार से टकरा गया। इससे डंपर में करेंट दौड़ गया। तार से चिगारी निकलने लगी और टूटकर जमीन पर गिर गया। चालक ने सूझबूझ से जान बचाई। हादसे के वक्त सीट पर बैठ गया। इसी बीच बिजली कट गई। इससे बड़ा हादसा टल गया।

जानकारी होते ही बिजली विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौके पर पहुंचे। बिजली कर्मियों ने तार की मरम्मत की। करीब डेढ़ घंटे बाद आपूर्ति शुरू हुई तो लोगों ने राहत की सांस ली।