FCI डिपो के इंचार्ज सत्येन्द्र कुमार सिंह सेंगर का बेटा लापता, रिजल्ट आने के बाद से है गायब
 

परिजनों का कहना है कि अंतिम बार उसको एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में देखा गया था और वह भेलूपुर स्थित दुकान के पास से कहीं जाता हुआ दिखाई दे रहा था। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला है।
 

सीबीएसई का रिजल्ट आने के बाद से गायब है बेटा

17 वर्षीय जयंत सिंह सेंगर भेलूपुर से लापता

खोजने में करिए परिवार की मदद

चंदौली जिले के एफसीआई डिपो के इंचार्ज सत्येन्द्र कुमार सिंह सेंगर का बेटा पिछले कई दिनों से लापता है। कई बीतने के बावजूद अभी तक उसका कोई नेता पता नहीं चल पाया है। ऐसे में परेशान माता-पिता ने भेलूपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसके बाद से पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

 जानकारी में बताया जा रहा है कि चंदौली जिले के एफसीआई डिपो की इंचार्ज सत्येन्द्र कुमार सिंह सेंगर सुंदरपुर में अपना मकान बनवा कर रहते हैं। सीबीएसई का रिजल्ट आने के बाद उनका 17 वर्षीय पुत्र जयंत सिंह सेंगर लापता हो गया है। परिजनों का कहना है कि अंतिम बार उसको एक दुकान के सीसीटीवी कैमरे में देखा गया था और वह भेलूपुर स्थित दुकान के पास से कहीं जाता हुआ दिखाई दे रहा था। इसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला है।

 परिवार के लोग सभी करीबी रिश्तेदारियों और पास पड़ोस के लोगों में उसकी तलाश कर चुके हैं, लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है। इसके बाद उसकी तस्वीर साझा करते हुए एफसीआई गोदाम के प्रभारी में लोगों से अपील की है कि अगर उनके बेटे जयंत सिंह सेंगर का कहीं पता चलता है तो उनको सूचित करें या भेलूपुर पुलिस को उसकी जानकारी दें, ताकि वह अपने हुए बेटे को फिर से पा सकें।