जसुरी गांव के मुन्ना तिवारी की जल गयी फसल, बिजली की चिंगारी से लगी आग

आनन फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को बुलाया, लेकिन फायर ब्रिगेड जिला मुख्यालय के पास भी काफी देर तक नहीं पहुंचा। काफी लेट होने पर ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पाया गया।
 

बबुरी रोड के पास खेत में लगी आग

चिंगारी से पकी फसल में आग लगी

समय से नहीं पहुंची फायर ब्रिगेड

चंदौली जिले के बबुरी रोड स्थित जसुरी गांव के रहने वाले मुन्ना तिवारी की पांच बिस्सा गेहूं की फसल बिजली के 11 हजार वोल्टेज तार की चिंगारी से जल गयी। चिंगारी से पकी फसल में आग लग गई और देखते ही देखते की पांच बिस्सा गेहूं की फसल राख हो गयी।

बताते चले कि बबुरी रोड स्थित हनुमान मंदिर के पास जसुरी गांव के मुन्ना तिवारी का खेत है। उनकी गेहूं की फसल पक कर कटाई के लिए तैयार थी। लेकिन बिजली विभाग के लापारवाही के चलते शर्ट सर्किट हो गयी और खेत में खड़ी फसल जलकर राख हो गयी।


बताया जा रहा है कि आनन फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने फायर ब्रिगेड को बुलाया, लेकिन फायर ब्रिगेड जिला मुख्यालय के पास भी काफी देर तक नहीं पहुंचा। काफी लेट होने पर ग्रामीणों की सहायता से आग पर काबू पाया गया। तब तक पांच बिस्सा गेहूं की खड़ी फसल जलकर खाक हो गई थी। मौके पर उसके पहले 112 नंबर पुलिस पहुंचकर लोगों को आग बुझाने के लिए प्रेरित करती रही।